Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohan Bhagwat पहुंचे पश्चिम बंगाल तो पुलिस से बोलीं ममता बनर्जी- ध्यान रखिए दंगा न होने पाए

Mohan Bhagwat in Bengal: बंगाल पहुंचे मोहन भागवत के बारे में ममता बनर्जी ने पुलिस से कहा है कि वह उनके लिए मिठाई और फल ले जाएं.

Mohan Bhagwat पहुंचे पश्चिम बंगाल तो पुलिस से बोलीं ममता बनर्जी- ध्यान रखिए दंगा न होने पाए

मोहन भागवत के दौरे पर ममता बनर्जी ने दिए निर्देश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उनके इस दौरे पर एक अलग ही तरह का तंज कसा है. ममता बनर्जी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि मोहन भागवत को फल और मिठाई भिजवाइए. साथ ही साथ, ममता बनर्जी ने यह भी कह दिया कि पुलिस इस बात का ध्यान रखे कि दंगें न होने पाएं.

ममता बनर्जी ने पुलिस को निर्देश देते हुए कहा, 'मोहन भागवत को प्रशासन की ओर से मिठाई और फल भिजवाएं और यह सुनिश्चित करें कि उनकी सुरक्षा में कोई चूक न हो. साथ ही साथ, स्थानीय विधायक भी नजर रखें.' ममता बनर्जी ने पश्चिमी मिदनापुर जिले में वरिष्ठ अधिकारियों, जिले के अधाकिरयों, पुलिस अधिकारियों और स्थानीय विधायक के साथ मीटिंग की.

यह भी पढ़ें- Gyanwapi Masjid विवाद के बीच BJP नेताओं ने उठाई मुगलों से जुड़े नाम बदलने की मांग

ममता का निर्देश- दिखाइए हम मेहमान का स्वागत कैसे करते हैं
RSS चीफ मोहन भगवात 17 से 20 मई तक पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. वह केशियारी में रहेंगे. इसी बारे में ममता बनर्जी ने केशियारी थाने के प्रभारी अधिकारी से कहा कि सुरक्षा देने के साथ-साथ यह सुनिश्चित करें कि कहीं कोई दंगा न होने पाए. ममता बनर्जी ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि उन्हें (मोहन भागवत को) दिखाइए कि हम मेहमान का स्वागत कैसे करते हैं. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra की राजनीति में आया बड़ा भूचाल, कांग्रेस बोली- कुछ भी हो सकता है

आपको बता दें कि RSS के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने के लिए मोहन भागवत पश्चिम बंगाल में हैं. यह कैंप तीन हफ्तों तक चलता है. राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को पैर जमाने में आरएसएस ने बहुत मदद की है. ममता बनर्जी के इस बयान पर बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री का इस तरह से बयान देना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि बंगाल में तब भी दंगे हो रहे हैं जब मोहन भागवत यहां नहीं रहते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement