Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाथरूम में पहले नहाने के लिए हुई जोरदार बहस, बौखलाहट में शख्स ने कर दी बड़े भाई की हत्या 

Moradabad News: बाथरूम में नहाने जाने को लेकर मामूली विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि शख्स ने अपने ही सगे बड़े भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी.

बाथरूम में पहले नहाने के लिए हुई जोरदार बहस, बौखलाहट में शख्स ने कर दी बड़े भाई की हत्या 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में एक शख्स ने गुस्से में अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. दोनों के बीच बाथरूम में पहले नहाने के लेकर विवाद हुआ था. मामूली बात पर शुरू हुई बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि शख्स ने भाई की हत्या के बाद उसकी पत्नी और बेटियों तक पर हमला बोलकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. भाई की हत्या के बाद ही शख्स खुद पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने पहुंच गया, उसे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, यह घटना मुरादाबाद के मिलक इलाके की है जहा एक 33 साल के गैस वेल्डर फकीर हुसैन की उसके भाई ने हत्या कर दी. मृतक अपने 5 भाइयों और परिवार के सात रहता था. अपने भाई की हत्या के बाद 30 साल का शादाब खुद स्थानीय सिविल लाइंस पुलिस थाने पहुंचा और अपने भाई की हत्या की कहानी सुनाते हुए सरेंडर कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मालगाड़ी में पीछे से जा टकराई दूसरी मालगाड़ी, कई डिब्बे पलटे, पश्चिम बंगाल में हुआ भीषण हादसा

पहले नहाने को लेकर हुआ विवाद

मृतक फकीर की पत्नी नसीम जहान ने पूरे मामले को लेकर बताया कि सुबह करीब 11 बजे उनकी बेटी खैरुल निशा नहाने जा रही थी. उस वक्त साजिद की पत्नी ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि वह पहले बाथरूम जाना चाहती थी. मामला तब बिगड़ गया जब शादाब और साजिद पहली मंजिल से नीचे आए. इसके बाद उन्होंने लड़की और परिवार के सदस्यों को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान ही उन्होंने फकीर को पीट पीट कर मार डाला.

यह भी पढ़ें- मुंबई में भारी बारिश ने मचाई तबाही, महाराष्ट्र के कई जिलों के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

पुलिस ने किया दो भाइयों को गिरफ्तार

इस मामले में मुरादाबाद के एसपी अखिलेश भदौरिया ने बताया है कि छोटी सी बहस ने इतना खतरनाक रूप ले लिया कि बात हत्या तक पहुंच गई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को ग्राउंड फ्लोर की दीवारों पर खून बिखरा हुआ मिला है. जहां मृतक और उसकी पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ रहते थे. पांचों भाई पहली मंजिल पर रहते हैं. पुलिस ने इस मामले में शादाब और साजिद को गिरफ्तार किया है और घर के तीन अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement