Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India की फ्लाइट में शख्स ने किया शौच और पेशाब, शिकायत के बाद पहुंचा हवालात

Mumbai Delhi Flight में यात्री की हरकतों के चलते बाकी यात्री शॉक हो गए थे. उसे IGI Airport पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

Air India की फ्लाइट में शख्स ने किया शौच और पेशाब, शिकायत के बाद पहुंचा हवालात

Air India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ वक्त में फ्लाइट्स में लोगों के बुरे व्यवहार की खबर सामने आती रही हैं और एक बार फिर एक यात्री द्वारा प्लेन में युवक के आपत्तिजनक काम करने की रिपोर्ट आई है. एअर इंडिया (Air India Flight) की एक फ्लाइट में एक युवक ने थूकने के अलावा शौच और पेशाब किया, जिसके बाद प्लेन के कैप्टन द्वारा यात्री की शिकायत की गई, युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल, यह मामला मुंबई से दिल्ली की एयर की फ्लाइट का है. एअर इंडिया की फ्लाइट संख्या AIC 866 से यात्री उड़ान भर रहा था. वह सीट नंबर 17F पर बैठा हुआ था. उसने विमान की पंक्ति 9 DEF में शौच करने के अलावा थूका और पेशाब भी कर दिया जिसके बाद कैप्टन ने उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया है.

यह भी पढ़ें- भारत पर टिप्पणी से चौतरफा घिरे ओबामा, निर्मला सीतारमण के बाद अब राजनाथ सिंह ने दिया करारा जवाब

IGI Airport पर हुई युवक की गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (IGI Airport) पुलिस में फ्लाइट कैप्टन की ओर से दर्ज कराई गई, इस शिकायत के मुताबिक, 24 जून को मुंबई से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की फ्लाइट में युवक ने शौच और पेशाब किया था. इस शिकायत में कहा गया कि यह दुर्व्यवहार केबिन क्रू द्वारा देखा गया था और बाद में उड़ान के केबिन पर्यवेक्षक द्वारा मौखिक चेतावनी जारी की गई थी. 

यह भी पढ़ें- 'धार्मिक ग्रंथों को बख्शें दें, बाकी जो करना हो करें', आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने जमकर लगाई लताड़

युवक की हरकत पर भड़क गए यात्री

केबिन क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट कैप्टन को भी दुर्व्यवहार की सूचना दी गई. इसके अलावा, कंपनी को तुरंत एक संदेश भेजा गया था और हवाई अड्डे की सुरक्षा से यात्री के आगमन पर पकड़ने का अनुरोध किया गया था. शिकायत के अनुसार, साथी यात्री इस दुर्व्यवहार से नाराज और आक्रोशित थे और जैसे ही विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा, एअर इंडिया के सुरक्षा प्रमुख ने आरोपी यात्री को देखा और IGI हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन ले गए.

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले KCR को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद और विधायक समेत 12 नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

गौरतलब है कि आरोपी यात्री अफ्रीका में काम करने वाला रसोइया है. वह 24 जून को एअर इंडिया की उड़ान AIC 866 से मुंबई आ रहा था. हालांकि बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया जहा उसे जमानत दे दी गई. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाही कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement