Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

8th Class Boy Suicide: 13 साल के लड़के ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान, बाल छोटे कटवाने से था नाराज

Boy Suicide News: ठाणे में 13 साल के लड़के को लंबे बाल का शौक था, लेकिन उसके चचेरे भाई ने बाल कटवाकर छोटे करा दिए थे. इससे वह नाराज हो गया था.

8th Class Boy Suicide: 13 साल के लड़के ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान, बाल छोटे कटवाने से था नाराज

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Thane News- महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 8वीं कक्षा के एक लड़के ने महज इसलिए आत्महत्या कर ली है, क्योंकि उसके बाल कटवाकर छोटे करा दिए गए थे. बाल कटने से नाराज 13 साल के लड़के ने 16वीं मंजिल पर अपने फ्लैट के बाथरूम की खिड़की से कूदकर जान दे दी. नवघर पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ केस दर्ज करने के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है. 

मंगलवार रात में की सुसाइड

नवघर पुलिस (Navghar Police) के मुताबिक, भायंदर (पूर्व) के न्यू गोल्डन नेस्ट एरिया में रहने वाले शत्रुघ्न पाठक ने मंगलवार रात को सुसाइड की है. सोनम इंद्रप्रस्थ बिल्डिंग में रहने वाला 13 वर्षीय शत्रुघ्न मंगलवार रात करीब 11.30 बजे सोसाइटी कैंपस में अपने टॉवर के नीचे खून से लथपथ पड़ा मिला. परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. शत्रुघ्न की दो बहनें हैं. वह अपनी दोनों बहनों से छोटा था. इस कारण वह सभी का बेहद लाडला था. उसकी हर मांग पूरी की जाती थी. 

मनचाहा हेयर कट नहीं होने से था परेशान

पुलिस के मुताबिक, शत्रुघ्न की फैमिली ने बताया कि मंगलवार शाम को वह अपने चचेरे भाई के साथ बाल कटवाने गया था. वहां भाई ने शत्रुघ्न के पापा के कहे मुताबिक उसके बाल छोटे करा दिए. इससे वह नाराज था. उसने वापस लौटने पर मनचाहा हेयर कट नहीं मिलने की बात कहते हुए परिजनों पर गुस्सा दिखाया. मां-बाप उसे शांत करते रहे, लेकिन वह नहीं माना. इसी दौरान वह नहाने के लिए बाथरूम में चला गया और खिड़की से कूद गया. सिक्योरिटी ने नीचे गिरने पर हुई आवाज सुनकर चेक किया तो उसे खून से लथपथ पाया. तत्काल उसके घर सूचना दी गई. इसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई थी.

पिछले साल भी हुआ था ऐसा ही केस

ठाणे में पिछले साल मार्च में भी ऐसा ही केस हुआ था. तब भी मौला बाग माजीवाड़ा एरिया में 15 साल के SSC स्टूडेंट ने मां-बाप के एग्जाम के लिए पढ़ने को टोकने पर नाराज होकर 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी. उसके पिता इंजीनियर थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement