Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navjot Singh Sidhu की मुश्किलें बढ़ेंगी! कांग्रेस कर सकती है बड़ा फैसला

Navjot Singh Sidhu की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं. पंजाब में पार्टी के प्रभारी ने उनको लेकर अनुशासन समिति को पत्र लिखा है.

Navjot Singh Sidhu की मुश्किलें बढ़ेंगी! कांग्रेस कर सकती है बड़ा फैसला

Navjot Singh Sidhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं. पंजाब में कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी और नए प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार (राजा वारिंग) ने आलाकमान को चिट्ठी लिख नवजोत सिंह के मामले से अवगत करवाया है.

नवजोत सिंह को लेकर अनुशासन समिति को चिट्ठी लिखी गई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांगी की गई है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी सुनील जाखड़ के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधि करने के लिए कार्रवाई की गई है.

पढ़ें- PM Modi का यूरोप दौरा क्यों है खास? 5 पॉइंट्स में समझें

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हरीश चौधरी नवजोत सिंह सिद्धू के काम की स्टाइल से खुश नहीं है. सिद्धू को पार्टी लाइन के खिलाफ चलने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. इसके अलावा वो 'पीके' को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए गए बयान से भी नाराज बताए जा रहे हैं.

पढ़ें- Hanuman Chalisa Row: 4 मई को होगा नवनीत राणा और रवि राणा की जमानत पर फैसला

हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में लिखा है कि सिद्धू लगातार कांग्रेस पार्टी के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं, जिससे पार्टी के खिलाफ गलत माहौल तैयार हो रहा है. उन्होंने कहा कि सिद्धू को खुद को कांग्रेस से बड़ा नहीं समझना चाहिए. उनपर एक्शन होना चाहिए.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement