Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या फिर BJP के साथ आएंगे नीतीश कुमार? उपेंद्र कुशवाहा के बयान से सियासी अटकलें तेज

Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा के बयान से अटकलें लगने लगी कि वह इशारा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं.

क्या फिर BJP के साथ आएंगे नीतीश कुमार? उपेंद्र कुशवाहा के बयान से सियासी अटकलें तेज

उपेेंद्र कुशवाहा के बयान से बिहार में सियासत तेज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेडीयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के एक बयान से बिहार में सियासी पारा गरमा गया है. जिसके बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार (Nitish Kumar) यू-टर्न लेकर बीजेपी में वापस जाने पर विचार कर रहे हैं? दरअसल, कुशवाहा ने कहा, 'यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि मैं बीजेपी नेताओं से मिलने के बाद उनके संपर्क में हूं, लेकिन हमारी पार्टी के बड़े नेता बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं.'

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को रुटीन चेकअप के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे. इस दौरान बिहार बीजेपी के तीन नेता उनसे मिलने पहुंचे थे. जिनमें पूर्व विधायक संजय टाइगर और प्रेम पटेल शामिल थे. इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो कुशवाहा के बीजेपी में जाने की चर्चाएं तेज हो गई. अटकलें लगने लगी कि उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- SP नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को बताया बकवास, सरकार से की बैन लगाने की मांग

कुशवाहा के इस बयान से अटकलें हुईं तेज
इस पर कुशवाहा ने रविवार को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि तस्वीरों को लेकर जो बातें कही जा रही हैं, क्या इनका कोई मतलब है? कोई किसी से व्यक्तिगत संबंध भी नहीं रख सकता क्या? उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं से हमारी पार्टी जेडीयू का जो जितना बड़ा नेता है, वह उतना ही ज्यादा संपर्क में है. कुशवाहा के इस बयान से अटकलें लगने लगी कि वह इशारा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं.

नीतीश बोले- कुशवाहा से बात करूंगा 
उपेंद्र कुशवाहा के जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) छोड़ने की अटकलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि वह अपने अहम राजनीतिक सहयोगी कुशवाहा से बात करेंगे. पार्टी से ‘असंतुष्ट’ बताए जा रहे कुशवाहा जेडीयू छोड़ सकते हैं. नीतीश से जब कुशवाहा के पार्टी छोड़ने की अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में कहा, “ज़रा उपेंद्र कुशवाह को कहिए कि हमसे बात कर लें.” कुशवाहा जदयू के संसदीय बोर्ड के प्रमुख हैं. 

Air India Sale: ट्रेन से भी सस्ती मिल रही है फ्लाइट की टिकट, 26 जनवरी के ट्रिप का बना लें प्लान

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने दो साल पहले अपनी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) का विलय जदयू में कर दिया था. इसके बाद उन्हें जदयू के संसदीय बोर्ड का प्रमुख बनाया गया और वह विधान परिषद के सदस्य भी बने.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement