Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Car Accident: ग्रेटर नोएडा में पिकअप से भिड़ी कार, 3 की मौत और 9 घायल, एक ही शादी से लौट रही थीं दोनों गाड़ियां

Noida Car Accident Update: कार और पिकअप ट्रक एक ही शादी में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने पीछे से पिकअप में टक्कर मार दी.

Latest News
Noida Car Accident: ग्रेटर नोएडा में पिकअप से भिड़ी कार, 3 की मौत और 9 घायल, एक ही शादी से लौट रही थीं दोनों गाड़ियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Noida Car Accident Update: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और 9 अन्य लोग घायल हो गए हैं. हादसा उस समय हुआ, जब महिंद्रा पिकअप ट्रक में तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार ने पीछे से टक्कर मार दी. यह हादसा ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ है. दोनों ही वाहन एक ही शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे थे. घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

टक्कर लगते ही पलट गया पिकअप

नोएडा के ADCP कंट्रोल हिर्देश के मुताबिक, इकोटेक-3 पुलिस स्टेशन इलाके में डी-पार्क पुलिस चौकी के पास एक्सीडेंट सुबह करीब 3 बजे हुआ. तेज गति से जा रहे पिकअप ट्रक में पीछे से स्पीड पर आ रही स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिकअप ट्रक पलट गया और कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इससे दोनों वाहनों में सवार 12 लोग घायल हो गए. वहां से गुजर रहे लोगों ने नोएडा पुलिस (Noida Police) को हादसे की जानकारी दी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कुलेसरा गांव के आंटी फार्म कॉलोनी निवासी अब्दुल रफीक (35), मोफीदुल (32) और सुल्तान अहमद को मृत घोषित कर दिया. चार अन्य लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

देवला गांव में शादी में शामिल होकर लौट रहे थे वापस

ADCP हिरदेश के मुताबिक, दोनों वाहनों में सवार लोग कुलेसरा के रहने वाले थे और देवला गांव में एक ही शादी में शामिल होने के लिए गए थे. दोनों वाहन हादसे से थोड़ी देर पहले शादी में शामिल होने के बाद एकसाथ वापस घर जाने के लिए निकले थे और सभी लोग आपस में एक-दूसरे के जानकार थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement