Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida University Murder: लड़की के गले लगकर रोया छात्र, फिर मारी गोली और खुद भी किया सुसाइड

Greater Noida की निजी यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने साथी छात्रा की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Noida University Murder: लड़की के गले लगकर रोया छात्र, फिर मारी गोली और खुद भी किया सुसाइड

Shiv Nadar University Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली NCR से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां के शिव नादर विश्वविद्यालय (Shiv Nadar University) में एक छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. छात्रा की हत्या के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. छात्रा को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. वहीं छात्र की भी मौत हो गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और उसकी हत्या कर खुद को गोली मारने वाला छात्र यूपी के अमरोहा जिले का रहने वाला था. हालांकि छात्र ने ये हत्या क्यों की इसकी वजह को लेकर आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते यूनिवर्सिटी में यह हत्याकांड और आत्महत्या हुई है. 

दिल्ली में किसी बस ड्राइवर ने किया ये काम तो लग जाएगी तगड़ी क्लास, CM केजरीवाल ने वीडियो जारी कर दी चेतावनी 

प्रेम प्रसंग और विवाद से जुड़ा है मामला 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों ही छात्र और छात्रा ग्रेटर नोएडा स्थित शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ते थे. यूनिवर्सिटी में दोनों ही बीए सोशियोलॉजी में थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे. हाल ही में दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था. इसके चलते पहले उसने छात्रा को गोली मारी और फिर बॉयज हॉस्टल के पास जाकर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

विरोध कर रही थी महिला किसान, पंजाब पुलिस के सिपाही ने मारा थप्पड़, देखें Video

दोनों अच्छे दोस्त थे

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में मृतक छात्र का नाम अनुज है जो कि इसी यूनिवर्सिटी के उसी विभाग में पढ़ाई करता था, जिसमें छात्रा पढ़ती थी. अनुज और छात्रा अच्छे दोस्त भी थे लेकिन कुछ समय से इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में पहले छात्र ने छात्रा को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर अपनी भी जान दे दी.

रिजिजू के बाद कानून राज्यमंत्री बघेल भी हटाए, न्यायपालिका से संबंध सुधारने की कवायद या कुछ और है बात?

पहले गले मिले और फिर रोए और लड़के ने चलाई गोली

जानकारी के अनुसार दोनों बुधवार को डाइनिंग हॉल में मिले थे और उसके बाद उन्होंने लंबी बातचीत की. फिर एक दूसरे के गले लगे. यह भी बताया गया है कि गले मिलने के बाद दोनों काफी इमोशनल हो गए थे और रोने लगे थे. इसके बाद लड़के ने लड़की पर गोली चला दी और फिर हॉस्टल में आकर खुद को भी गोली मार ली.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement