Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Odisha: बेस्ट फ्रेंड के साथ पहले की खूब मौज मस्ती, फिर सोते समय काट दिया प्राइवेट पार्ट

Crime News: पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी हुई है कि आखिर अपने ही बेस्ट फ्रेंड के साथ आरोपी ने ऐसा अपराध क्यों किया.

Odisha: बेस्ट फ्रेंड के साथ पहले की खूब मौज मस्ती, फिर सोते समय काट दिया प्राइवेट पार्ट

Odisha Crime News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पीड़ित युवक दर्द में तड़पता रहा लेकिन उसका दोस्त उसे घटनास्थल पर छोड़ फरार हो गया. युवक काफी बुरी तरह से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज जारी है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, यह मामला ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के बालीपटना का है. यहां भागवत दास और अक्षय कुमार नाम के दो दोस्त घूमने निकले थे और दोनों ने ही समुद्र तट पर काफी समय बिताया. इसके बाद वे दोनों वहीं सो गए लेकिन जैसे ही भागवत को नींद आई अक्षय ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. 

हिमंत बिस्व सरमा बोले, केजरीवाल की 'वीरता' सिर्फ असेंबली में, बाहर आकर बोलें फिर बताऊंगा

सोते समय काटा प्राइवेट पार्ट

नींद में हुई इस घटना के चलते भागवत की हालत खराब हो गई. वह दर्द से कराह रहा था. भागवत काफी बुरी तरह घायल हो गया. उसका दोस्त अक्षय भाग भागवत को छोड़ भाग गया. इसके बाद भागवत ने बड़ी मुश्किल में अपने घर वालों को पूरे मामले के बारे में सूचित किया जिसके चलते युवक के परिजन उसे अस्पताल ले गए. 

केरल: चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, ट्रैक पर मिली तीन लोगों की लाश

जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान लोकल अस्पताल ने भागवत को कटक के एससीबी अस्पताल रेफर किया गया है. अभी युवक का इलाज कटक में ही किया जा रहा है. भागवत के परिजन ने अक्षय के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दूसरी ओर पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और अभी तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि आखिर शख्स ने अपने ही दोस्त के साथ ऐसा अपराध क्यों किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement