Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cricket Tournament में अंपायर ने दी 'नो बॉल' तो भड़क गया शख्स, चाकू घोंपकर ले ली जान

Odisha Crime News: इस घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके चलते पुलिस ने सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी है,

Cricket Tournament में अंपायर ने दी 'नो बॉल' तो भड़क गया शख्स, चाकू घोंपकर ले ली जान

Umpire Murder in Odisha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट को भले ही जेंटलमेन गेम कहते हो लेकिन कभी कभी यह क्रिकेट की पिच युद्ध का मैदान बन जाती है. ओडिशा में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. यहां एक अंपायर ने गेंद को 'नो बॉल' करार दिया तो यह उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गया. अंपायर के इस फैसले पर एक युवक इतना ज्यादा नाराज हो गया कि पहले उसने अंपायर के साथ लंबी बहस की और फिर चाकू घोंपकर हत्या कर दी. 

दरअसल, यह घटना ओडिशा के कटक की है. यहां के महिशिलांदा गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच के दौरान अंपायर ने 'नो बॉल' का फैसला दे दिया. इस पर एक युवक भड़क गया. युवक ने वहीं पर अंपायर लकी राउत की चाकू मारकर हत्या कर दी. हालांकि युवक घटनास्थल से भागता, उससे पहले ही ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. 

केरल: चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, ट्रैक पर मिली तीन लोगों की लाश  

पहले बहस फिर कर दी हत्या 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था और मैदान पर ब्रह्मापुर और शंकरपुर की टीमें खेल रही थीं. अंपायर के एक फैसले पर ब्रह्मापुर टीम का समर्थक स्मृति रंजन राउत भड़क गया. पहले उसकी अंपायर से लंबी बहस हुई और फिर उसने अंपायर पर चाकू से हमला बोल दिया. 

बेस्ट फ्रेंड के साथ पहले की खूब मौज मस्ती, फिर सोते समय काट दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने बढ़ाई सिक्योरिटी

घायल हालत में अंपायर लकी राउत को एससीबी अस्पताल ले जाया गया लेकिन जख्म गहरे होने के चलते उसे नहीं बचाया जा सका. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस छोटी सी बात पर हुए विवाद के चलते गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके चलते पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement