Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शर्मनाक: स्मार्टफोन खरीदने के लिए ना​बालिग पति ने 55 साल के आदमी को बेच दी अपनी पत्नी

पुलिस को पीड़ित महिला के रेस्क्यू के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध भी किया.

शर्मनाक: स्मार्टफोन खरीदने के लिए ना​बालिग पति ने 55 साल के आदमी को बेच दी अपनी पत्नी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने शादी के महज एक महीने बाद अपनी पत्नी को एक स्मार्टफोन खरीदने के लालच में बेच दिया. ओडिशा पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. किशोर ने अपनी पत्नी को 55 वर्षीय एक शख्स के हाथों बेच दिया था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मध्य प्रदेश की सीमा से सटे राजस्थान के बारां जिले से 26 वर्षीय महिला का रेस्क्यू किया किया है. 

पत्नी का कहना है कि वह ईंट के भट्टे में अपने पति के साथ राजस्थान में काम कर रही थी. पुलिस के मुताबिक अगस्त में दोनों एक ईंट भट्टे में काम करने के लिए रायपुर और झांसी के रास्ते राजस्थान गए थे. अपनी नई नौकरी के कुछ दिनों बाद किशोर ने अपनी पत्नी को बारां जिले के एक 55 वर्षीय व्यक्ति को 1 लाख 80 हजार रुपये में बेच दिया. दोनों की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी. 

ग्रामीणों ने महिला के रेस्क्यू का किया विरोध

पुलिस की टीम जब जब महिला का रेस्क्यू करने बारां पहुंची तो पुलिसकर्मियों को विरोध का सामना करना पड़ा. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस टीम को यह कहकर पीड़िता को साथ ले जाने से मना कर दिया कि उन्होंने उसे खरीदा है. पुलिस का दावा है कि लड़के ने पत्नी को बेचने के बाद मिले पैसे को खाने और स्मार्टफोन खरीदने में खर्च कर दिया.

नाबालिग को भेजा गया सुधार गृह

पुलिस ने कहा कि जब वह अपने गांव लौटा तो उसने लोगों से दावा किया कि पत्नी को छोड़ दिया है. लड़की के परिवार को शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पूछताछ में पता चला कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है. इसके बाद महिला का पता लगाने के लिए एक टीम को बलांगीर से राजस्थान भेजा गया. 17 वर्षीय लड़के को शुक्रवार को किशोर अदालत में पेश किया गया और सुधार गृह भेज दिया गया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement