Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron से खतरे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी, 5 चुनावी राज्यों में रैलियों पर रोक की मांग

अगले साल पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की प्रधानमंत्री से अपील के बाद मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है.

Omicron से खतरे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी, 5 चुनावी राज्यों में रैलियों पर रोक की मांग

सुप्रीम कोर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. ओमिक्रॉन के मामले लगातार रफ्तार पकड़ रहे हैं. देश में इस वेरिएंट के 358 केस सामने आ चुके हैं. अगले साल पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की प्रधानमंत्री से अपील के बाद मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर चुनावी राज्यों में रैलियों पर रोक की मांग की गई है. याचिका में चुनावी राज्यों में डिजिटल रैली के आदेश की मांग की गई है.   

यह भी पढ़ेंः Omicron की वजह से फीका रहेगा Christmas और New Year का जश्न! इन राज्यों में बढ़ी पाबंदी

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अर्जी में मांग की गई है कि चुनाव आयोग विभिन्न राजनीतिक दलों को आगामी चुनाव को लेकर डिजिटल रैली का निर्देश दें. वकील विशाल तिवारी की ओर से सुप्रीम कोर्ट में ये याचिका दाखिल की गई है.

यह भी पढ़ेंः दूसरों को फर्जी सर्टिफिकेट दिलाने के लिए खुद ही लगवाई Vaccine की 8 डोज, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

इलाहाबाद हाई कोर्ट की पीएम मोदी से अपील
इससे पहले गुरुवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले में सुनवाई के दौरान पीएम मोदी से अपील की कि चुनावी रैलियों, सभाओं जिसमें भीड़ इकट्ठा हो, उस पर तत्काल रोक लगाएं. अगर मुमकिन हो तो फरवरी में होने वाले चुनाव को भी एक-दो महीने के लिए टाल दिया जाए. सुनवाई को दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि जान हो तो जहान है. पीएम मोदी ने कोरोना के हालात को लेकर गुरुवार शाम समीक्षा बैठक भी की. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement