Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

परिणीति-राघव चड्ढा की शादी पर सियासत, सीएम वाली 'सिक्योरिटी' पर उठे सवाल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में VIP सुरक्षा के सारे इंतजाम किए गए हैं. पंजाब विधायक हरसिमरत कौर बादल ने शादी के Z+ इंतजाम को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

परिणीति-राघव चड्ढा की शादी पर सियासत, सीएम वाली 'सिक्योरिटी' पर उठे सवाल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी पर सियासी बवाल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी सुर्खियों में है. उनकी शादी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है. शिरोमणि अकाली दल (SAD) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में हुए खर्च पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पर निशाना साधा है.

हरसिमरत कौर बादल के दावों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शहजाद पूनावाला ने भी समर्थन किया है. उन्होंने शादी में लक्जरी कारों, Z+ सिक्योरिटी और पंजाब पुलिस के इस्तेमाल पर भी आपत्ति जताई है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा रविवार को उदयपुर में परिणीति चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. राघव चड्ढा दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं. दो राज्यों के मुख्यमंत्री उनकी शादी में पहुंच रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दोनों उनकी शादी में मौजूद रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान को घातक सबमरीन दे रहा चीन, भारत की बढ़ी टेंशन, कैसे निपटेगी नौसेना?

क्यों राघव चड्ढा की शादी पर हो रहा है हंगामा?
राघव चड्ढा जैसे ही उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे, उनकी सुरक्षा में तैनात कई जवान नजर आए. ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस में राघव चड्ढा लोगों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. उनके इर्द-गिर्द सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम हैं. वह एक SUV कार से जाते नजर आ रहे हैं. उनकी शानो-शौकत देखकर ही विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है कि उन्हें इतनी सुरक्षा क्यों दी जा रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को लेकर हरसिमरत कौर बादल ने दावा किया कि राघव चड्ढा को कवर करने वाले सुरक्षाकर्मी पंजाब के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहते हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राघव चड्ढा बुलेट-प्रूफ लैंडक्रूज का इस्तेमाल कर रहे हैं.

हरसिमरत कौर बादल ने X पर पोस्ट किया, 'अरविंद केजरीवाल की नीली आंखों वाले लड़के राघव चड्ढा की शादी. उनकी सेवा में सीएम भगवंत मान के सैकड़ों सुरक्षाकर्मी, बुलेट-प्रूफ लैंड क्रूजर. वाह. कोई आश्चर्य नहीं कि पंजाब के राज्यपाल सही पूछ रहे हैं कि पंजाब के 50,000 करोड़ रुपये कहां हैं. पिछले 18 महीनों में लिए गए लोन का मूल्य AAP पंजाब सरकार द्वारा खर्च किया गया है.'

 

पंजाब के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखा था, जिसमें भगवंत मान की AAP सरकार से उन्होंने केवल 18 महीनों में लगभग 50,000 करोड़ रुपये की ऋण राशि के उपयोग के बारे में स्पष्टीकरण देने को कहा था.

इसे भी पढ़ें- Weather Update: कई राज्यों में आज भी होगी बारिश, जानिए कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

हरसिमरत कौर बादल ने लिखा, 'पंजाब के राज्यपाल ने पुष्टि की कि कैसे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने केवल 18 महीनों में 50,000 करोड़ रुपये का ऋण लिया है. केजरीवाल और मान के प्रचार पर खर्च करने के अलावा, पंजाब में कोई विकास नहीं देखा जा सकता है. 3 महीने बाद भी, किसान अभी भी फसल के मुआवजे का इंतजार कर रहे हैं. महिलाओं को 18 महीने से अब भी 1000 रुपये प्रति माह की गारंटी का इंतजार है. बुजुर्गों को 2500 रुपये प्रति माह पेंशन के वादे का इंतजार है.'

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर कहा, 'उन्होंने कहा कि वे वीवीआईपी सुविधाएं, सुरक्षा आदि नहीं लेंगे. अब उन्होंने 100 करोड़ रुपये का शीश महल बनाया है, जिसमें राज्य के खजाने की कीमत पर लक्जरी कारों का इस्तेमाल किया गया है. पंजाब पुलिस को उनके लिए इस्तेमाल किया गया है. जिस राज्य में सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या हो जाती है, वहां पुलिस तैनात करने की जगह खुद का दिखावा करें, यह सारा पैसा कहां से खर्च किया जा रहा है? क्या यह करदाताओं का पैसा है? जिसकी घोषित वार्षिक आय लगभग 2 से 3 लाख रुपये है, वह 10 लाख रुपये पर डे कैसे खर्च कर रहा है?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement