Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol Diesel Price Rise: राहुल ने किया पीएम मोदी पर तंज, बोले- यह ‘प्रधानमंत्री जनधन लूट योजना’ है

Petrol Diesel Price: सोमवार को राजधानी नई दिल्ली में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 103.81 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 95.07 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

Petrol Diesel Price Rise: राहुल ने किया पीएम मोदी पर तंज, बोले- यह ‘प्रधानमंत्री जनधन लूट योजना’ है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी. (फाइल फोटो क्रेडिट- Facebook/rahulgandhi)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में पेट्रोल-डीजल के दाम में हर रोज हो रहे इजाफे ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है. इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह 'प्रधानमंत्री जनधन लूट योजना' है.

उन्होंने मोटरसाइिकल, कार, ट्रैक्टर और ट्रक के पेट्रोल टैंक फुल कराने की मौजूदा कीमत की तुलना 2014 के समय की कीमत से करते हुए एक ग्राफ भी ट्विटर पर साझा किया.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, "मोदी सरकार के कार्यकाल में अब हर सुबह अपने साथ उमंग नहीं, बल्कि महंगाई की उदासी लेकर आती है! ईंधन लूट की नई क़िस्त में आज सुबह भी पेट्रोल और डीज़ल के दामों में 40 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई है. सीएनजी भी 2.50 रुपये प्रति किलोग्राम महंगी हुई."

पढ़ें- 1 अप्रैल से बदले हैं ये Income Tax Rules, जानिए  विस्तार से 

रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि भाजपा को वोट मतलब महंगाई को जनादेश है. पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में सोमवार को एक बार फिर 40 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. दो सप्ताह से भी कम समय में पेट्रोल की कीमत में कुल 8.40 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है.

पढ़ें- Inflation: महंगाई छुड़ा रही है पसीना, नींबू पानी भी हो गया बेहद महंगा!

सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम विपणन कंपनियों की तरफ से जारी मूल्य संबंधी अधिसूचना के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103.41 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर अब 103.81 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 94.67 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 95.07 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement