Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Twitter Hacked: Bitcoin पर 2 ट्वीट, PMO ने कहा- अब सुरक्षित है अकाउंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट से बिटकॉइन को मंजूरी देने को लेकर 2 ट्वीट रविवार देर रात किए गए. पीएमओ ने अकाउंट हैक होने की पुष्टि की है.

PM Modi Twitter Hacked:  Bitcoin पर 2 ट्वीट, PMO ने कहा- अब सुरक्षित है अकाउंट

Pm Twitter Hacked

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: PM Narendra Modi का ट्विटर अकाउंट रविवार देर रात हैक हो गया. पीएम के अकाउंट से बिटकॉइन को मंजूरी देने से संबंधित ट्वीट किया गया था. हालांकि, पीएमओ ने तुरंत ही इस पर एक्शन लिया और बताया कि PM Twitter Handle से छेड़छाड़ की गई थी. अकाउंट अब पूरी तरह से सेफ है और विवादित ट्वीट हटा लिया गया है. 

यह है पूरा मामला
रविवार देर रात करीब 2 बजकर 11 मिनट पर पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को हैक कर एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में लिखा था, 'भारत ने आधिकारिक रूप से बिटकॉइन को मंजूरी दे दी है. सरकार भी 500 BTC खरीदकर लोगों में बांट रही है.'' करीब 2 मिनट बाद ही ट्वीट डिलीट कर दिया गया. फिर एक और ट्वीट किया गया जो बिल्कुल पहले ट्वीट की ही तरह था. हालांकि, कुछ ही देर बाद उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया. 

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

PMO ने दी जानकारी 
पीएम के ट्विटर हैंडल से हुई छेड़छाड़ पर पीएमओ ने प्रतिक्रिया दी है. पीएमओ की ओर से ट्विटर हैंडल हैक होने की पुष्टि की गई है. PMO ने कहा, ''PM Modi के Twitter Handle से थोड़ी देर के लिए छेड़छाड़ हुई है. मामले के बारे में Twitter को बताया गया है. अकाउंट अब पूरी तरह से सुरक्षित है.इस दौरान किए गए ट्वीट को नजरअंदाज करें .''

साइबर सुरक्षा पर Users उठा रहे सवाल 
इस घटना पर यूजर्स सोशल मीडिया पर हैरानी जता रहे हैं. पीएम के ट्विटर हैंडल हैक होने पर लोगों का कहना है कि साइबर सुरक्षा और इंटरनेट पर पीएम का अकाउंट भी सुरक्षित  नहीं है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement