Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi पहुंचे Kashi Vishwanath के दरबार में, Road Show में पीएम से मिलने उमड़ा वाराणसी की सड़कों पर जनसैलाब

PM Modi Road Show in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव लड़ते हैं. चुनावों की तारीख की घोषणा से पहले उनके काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए आने के सियासी मायने लगाए जा रहे हैं.

Latest News
PM Modi पहुंचे Kashi Vishwanath के दरबार में, Road Show में पीएम से मिलने उमड़ा वाराणसी की सड़कों पर जनसैलाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

PM Modi Road Show in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha ELections 2024) की घोषणा से पहले पूरे देश में लगातार दौरे कर रहे हैं. शनिवार को भी वे अरुणाचल प्रदेश, सिलीगुड़ी के बाद देर शाम वाराणसी पहुंच गए, जो उनकी चुनावी सीट भी है. दो बार से वाराणसी से लोकसभा चुनाव जीतकर देश का प्रधानमंत्री बन रहे मोदी को भाजपा ने इस बार भी इसी सीट से उतारा है. भाजपा के उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी शनिवार को पहली बार अपने चुनाव क्षेत्र में पहुंचे, जिसका उत्साह उनके समर्थकों में जमकर दिखाई दिया. पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचने तक वाराणसी की सड़कों पर रोड शो निकाला, जिसमें उनका उत्साह बढ़ाने के लिए पूरी काशी नगरी उमड़ी दिखाई दी. हर तरफ काशी की सड़कों पर 'मोदी-मोदी' की गूंज देखने को मिल रही है.

काशी विश्वनाथ धाम में भी जमकर गूंजा 'मोदी-मोदी'

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच काशी विश्वनाथ धाम के अंदर पहुंचे. वहां मौजूद श्रद्धालुओं में प्रधानमंत्री को देखकर जोश की लहर दौड़ गई. बाबा विश्वनाथ के साथ ही मोदी-मोदी के भी नारे सुनाई दिए. प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद किया. मंदिर में पुजारियों ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए खास पूजा कराई. उन्हें त्रिपुंड लगाया गया. 

38 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बजाए ढोल-नगाड़े
प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार उनके शहर आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह देखने को मिल रहा है. भाजपा ने शहर में 38 स्थानों पर उनके स्वागत का इंतजम किया था. कहीं शंख लेकर कार्यकर्ता खड़े किे गए थे, तो कहीं ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत करने की व्यवस्था की गई. कई जगह पीएम मोदी पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाने का भी इंतजाम किया गया था. 

काशी के अंदर 26 किमी लंबा रोडशो
प्रधानमंत्री मोदी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद काशी विश्वनाथ धाम पहुंचने तक उनका काफिला रोडशो के तौर पर पूरे शहर में घुमाने की प्लानिंग की गई थी. एयरपोर्ट से धाम की दूरी 26 किलोमीटर है. यह पूरा सफर पीएम मोदी रोडशो के तौर पर पूरा कर रहे हैं. कई जगह प्रधानमंत्री की तस्वीर वाले पोस्टर लेकर महिलाएं भी खड़ी हुई दिखीं, जिन्होंने जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे गीत गाकर पीएम मोदी का स्वागत किया.

काशी विश्वनाथ धाम पर है कड़ी सुरक्षा
प्रधानमंत्री के काशी विश्वनाथ धाम आने की सूचना के बाद से ही वाराणसी जिला प्रशासन अलर्ट पर चल रहा है. बाबा विश्वनाथ के दरबार में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. प्रधानमंत्री को काशी विश्वनाथ धाम के गेट नंबर 4 से अंदर जाना है, जहां कई लेयर की सुरक्षा लगाई गई है. प्रधानमंत्री सुरक्षा में लगी SPG के अधिकारियों ने भी सुरक्षा व्यवस्था की जांच की है. 

रविवार को आजमगढ़ जाएंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन करने के बाद बरेका गेस्ट हाउस जाएंगे. बरेका गेस्ट हाउस में ही उनके ठहरने का इंतजाम किया गया है. यहां से रविवार सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे, जहां उनकी जनसभा की तैयारियां चल रही हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ ही रवाना होंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement