Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा,' सीएम भूपेश बघेल पर पीएम मोदी का तंज

Mahadev देव बैटिंग ऐप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को बताएं कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों से उनके क्या संबंध हैं.

'महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा,' सीएम भूपेश बघेल पर पीएम मोदी का तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को राज्य की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले महादेव सट्टेबाजी ऐप के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार आपको  लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा, 'इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है. दो दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है. वहां रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है. लोग कह रहे हैं कि यह पैसा सट्टेबाजों का है, जुआ खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों को, छत्तीसगढ़ के नौजवानों को लूट कर जमा किया था. लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपना घर भर रहे हैं.'

'भूपेश बघेल का दुबई कनेक्शन'
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'यहां की कांग्रेस पार्टी को, यहां की सरकार को, यहां के मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं. आखिर क्यों यह पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए हैं. मैदान में उतर आए हैं.'

इसे भी पढ़ें- हर तरफ तबाही, अस्पतालों में भरे लोग, 154 लोगों की मौत, ऐसा है नेपाल का हाल

ईडी ने लगाए हैं गंभीर आरोप
ईडी के दल ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो दिन पहले छापे मार कर लगभग पांच करोड़ रुपये नगद बरामद किए थे. ईडी ने शुक्रवार को दावा किया कि फोरेंसिक जांच और कैश कूरियर द्वारा दिए गए बयान से चौंकाने वाले आरोप सामने आए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रवर्तकों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है. यह जांच का विषय है. 

ये भी पढ़ें: इजरायल का 'ऑपरेशन टनल' क्या है जिसने हमास के आतंकियों की नींद उड़ाई, समझें पूरा खेल

पीएम मोदी ने किया अहम ऐलान

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'जब कोरोना का संकट आया तब गरीब की सबसे बड़ी चिंता थी कि वह अपने बच्चों को खाना क्या खिलाएंगे. तब मैंने तय किया किसी गरीब को मैं भूखे नहीं सोने दूंगा इसलिए भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की. यह योजना दिसंबर में पूरी हो रही है. देश के गरीब भाई बहनों को दुर्ग की धरती से बताना चाहता हूं कि मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अगले पांच साल के लिए और बढ़ाएगी.'

'जहर फैलाने की हो रही साजिश'
प्रधानमंत्री ने कहा कि शुक्रवार को पार्टी द्वारा जारी संकल्प पत्र में महिलाओं, युवाओं और किसानों को प्राथमिकता दी गई है. उन्होंने कहा कि उनके लिए देश में सबसे बड़ी जाति गरीब है और वह उनके सेवक हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी राजनीतिक दल गरीबों को बांटने और जातिवाद का जहर फैलाने के लिए नयी-नयी साजिशें रच रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- हर तरफ तबाही, अस्पतालों में भरे लोग, 154 लोगों की मौत, ऐसा है नेपाल का हाल

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि गरीबों का कल्याण हो और वह चाहती है कि गरीब, गरीब ही रहें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी प्रधानमंत्री को गाली दी. कांग्रेस ओबीसी समुदाय को गाली क्यों देती है? यह साहू को चोर क्यों कहते हैं. छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले की विधानसभा सीटों के लिए दूसरे चरण में 17 नवंबर को मतदान होगा. राज्य में 90 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव में सात और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा. (इनपुट: भाषा)

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement