Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi को माला पहनाने के लिए इस बच्चे ने तोड़ा था SPG का घेरा, अब बताई मन की बात

बच्चे ने बताया कि कहा रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने हमारी ओर नहीं देखा और लगा कि कार चली जाएगी तो मैं माला लेकर बैरिकेड के बीच से निकल गया.

PM Modi को माला पहनाने के लिए इस बच्चे ने तोड़ा था SPG का घेरा, अब बताई मन की बात

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान आ गया था एक बच्चा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के हुबली में SPG के सुरक्षा घेरे को तोड़कर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को फूलों की माला पहनाने की कोशिश करने वाले बच्चे की पहचान हो गई है. बच्चा का नाम कुणाल धोनगाडी है और वह छठी क्लास में पढ़ता है. बच्चे ने कहा कि वह पीएम मोदी का बड़ा प्रशंसक है, जो ‘भगवान की तरह’ हैं. उसने कहा कि बैरिकेड के बीच में थोड़ा सा फासला था और वह उसमें से निकल कर गुरुवार को मोदी को फूलों की माला देने उन तक पहुंच गया.

कुणाल धोनगाडी ने कहा, “मैं पीएम मोदी को माला पहनाने के लिए गया था. मैंने खबरों में सुना मोदीजी आएंगे. मैं (घर पर उनके बारे में) बार-बार पूछ रहा था और परिवार के सदस्यों के साथ वहां गया. पीएम मोदी अपनी कार से जा रहे थे. हम चाहते थे कि मेरे चाचा का ढाई साल का बच्चा आरएसएस की वर्दी पहनकर उन्हें माला पहनाए.' बच्चे ने बताया कि कहा रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने हमारी ओर नहीं देखा और लगा कि कार चली जाएगी तो मैं माला लेकर बैरिकेड के बीच के फासले से निकल गया.'

ये भी पढ़ें- Video: 'यात्रा में कौन है फिर, जिन्न घूम रहा है क्या?', ओवैसी ने क्यों उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

लड़के ने कहा कि मार्ग पर खड़े सभी लोगों और माला की पहले ही जांच की जा चुकी थी. कुणाल धोनगाडी ने कहा, “मैं मोदी का बड़ा प्रशंसक हूं. वह अच्छे व्यक्ति हैं, भगवान के जैसे. मुझे खुशी है कि मैं माला उनतक ले जा सका और बहुत करीब से उन्हें देख सका. लड़का हाथ में माला लेकर प्रधानमंत्री मोदी के काफिले की ओर भागता दिख रहा था और वह मोदी के बहुत करीब पहुंचने में कामयाब रहा था. प्रधानमंत्री ने कार के दरवाजे के ऊपर से माला लेने के लिए हाथ बढ़ाया, लेकिन उक्त लड़के तक नहीं पहुंच सके.

ये भी पढ़ें- Land for Job Scam: लालू यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, CBI को मुकदमा चलाने की मिली इजाजत

PM मोदी ने कार में रख ली बच्ची की माला
स्पेशन प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) कर्मियों ने लड़के के हाथ से माला पकड़ी और उसे प्रधानमंत्री को दे दिया. मोदी ने उक्त माला अपनी कार के अंदर रख ली. स्थानीय पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया और उसे वहां से दूर ले गए. यह घटना उस समय हुई जब प्रधानमंत्र एयरपोर्ट से यहां 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए रेलवे खेल मैदान की ओर जा रहे थे.

पुलिस ने लड़के और उसके परिवार के सदस्यों से गुरुवार को पूछताछ की थी और बाद में उन्हें छोड़ दिया. कुणाल के दादा ने कहा कि पुलिस ने पूछताछ कर अपना काम किया और जब पुलिस को लगा कि एक लड़के ने मासूमियत में प्रधानमंत्री का सुरक्षा घेरा तोड़ा है, तो पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हमसे पुलिस के साथ सहयोग करने कहा था और आश्वस्त किया था कि कुछ नहीं होगा, क्योंकि उन्हें पता है कि हम भाजपा और मोदी के निष्ठावान समर्थक हैं.

(PTI  इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement