Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi ने की यूक्रेन में प्राण गंवाने वाले भारतीय छात्र के पिता से बात, जताई संवेदना

रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में जान गंवाने वाले भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा के पिता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत की है. प्रधानमंत्री ने नवीन शेखरप्पा के परिवार से उनकी मौत पर संवेदना जताई है. 

PM Narendra Modi ने की यूक्रेन में प्राण गंवाने वाले भारतीय छात्र के पि��ता से बात, जताई संवेदना

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में जान गंवाने वाले भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा के पिता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत की है. प्रधानमंत्री ने नवीन शेखरप्पा के परिवार से उनकी मौत पर संवेदना जताई है.

इसके अलावा राज्य के कई नेताओं ने पीड़ित परिवार से बात की है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बताया, "मैं उनके परिवार को जानता हूं. वे मेरे बहुत करीब हैं. पीएम ने परिवार से बात की थी. हम शव को ठीक करने और भारत वापस लाने की पूरी कोशिश करेंगे." उन्होंने कहा कि हमले के वक्त नवीन के साथ कर्नाटक का ही एक छात्र और था. वो हमले में घायल हो गया है.

21 साल के नवीन शेखरप्पा घटना के वक्त खारखीव के सुपर मार्केट में जरूरत का सामान लेने गए थे. उनके परिवार ने बताया कि नवीन ने दो दिन पहले अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात की थी. उन्होंने अपने सहपाठियों के साथ बंकर में शरण ली हुई थी. विदेश मंत्रालय ने कहा कि विदेश सचिव रूस और यूक्रेन के राजदूतों से बात कर रहे हैं जिसमें वह उन भारतीय नागरिकों के लिए "तत्काल सुरक्षित मार्ग" की भारत की मांग को दोहराएंगे जो अभी भी खारकीव और अन्य शहरों में संघर्ष क्षेत्रों में फंसे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement