Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Pal Singh Bagga की गिरफ्तारी पर बढ़ा सियासी बवाल, 5 Points में समझिए पूरा घटनाक्रम

बीजेपी नेता Tajinder Pal Singh Bagga की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली से लेकर हरियाणा और पंजाब तक की सियासत गर्म हो गई है.

Tajinder Pal Singh Bagga की गिरफ्तारी पर बढ़ा सियासी बवाल, 5 Points में समझिए पूरा घटनाक्रम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब चुनावों के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) खिलाफ बयानबाजी करना बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के लिए एक नई मुसीबत बन गया है. पंजाब पुलिस ने आज इससे जुड़े एक केस में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब यह मामल पंजाब से लेकर हरियाणा तक फैल गया है क्योंकि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है और हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सड़क मार्ग पर ही रोक लिया है. 

1- एक बजे  होनी थी कोर्ट में पेशी

पंजाब पुलिस ने आज सुबह ही बीजेपी प्रवक्ता Tajinder Pal Singh Bagga को गिरफ्तार किया था और  उन्हें  सड़क मार्ग से हरियाणा से होते हुए मोहाली कोर्ट में पेश करना था लेकिन हरियाणा में ही पंजाब पुलिस को रोक लिया गया है जिसके बाद से मोहली की जिला अदालत में आज 1 बजे होने वाली पेशी नहीं हो पाई है. 

2- हरियाणा पुलिस ने रोका पंजाब पुलिस का रास्ता 

दरअसल, Tajinder Pal Singh Bagga को लेकर सड़क मार्ग से मोहाली जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को हरियाणा के ही कुरुक्षेत्र में रोक लिया गया है.  वहीं इस मामले में हरियाणा पुलिस ने कहा है कि दिल्ली पुलिस के आग्रह पर पंजाब पुलिस का रास्ता रोका गया है.  फिलहाल उन्हें कुरुक्षेत्र पिपली सदर थाने ले जाया गया है. फिलहाल वहां दिल्ली पुलिस का इंतजार हो रहा है. 

3- क्या गिरफ्तार हो जाएंगे पंजाब पुलिस के जवान 

तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर आईपीसी की धारा 452, 365, 342, 392, 295 जैसी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. ऐसे में अब दिल्ली पुलिस तजिंदर पाल सिंह Tajinder Pal Singh Bagga को छुड़ाने के लिए कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हो गई है. ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या दिल्ली पुलिस पंजाब पुलिस के कुरुक्षेत्र में रुके जवानों को गिरफ्तार करेगी? 

4- बीजेपी है आप पर हमलावर

वहीं पंजाब पुलिस द्वारा Tajinder Pal Singh Bagga की गिरफ्तारी के बाद ही बीजेपी हमलावर हो गई थी. दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने इस मुद्दे पर कहा है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं.वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है. दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तजिंदर पाल सिंह बग्गा परिवार के साथ खड़ा है. 

Tajinder Pal Singh Bagga को घर से क्यों उठा ले गई पुलिस, बीजेपी के इस नेता से क्या डरते हैं अरविंद केजरीवाल?

5- कुमार विश्वास ने बोला भगवंत मान पर हमला

वहीं Tajinder Pal Singh Bagga गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के पूर्व संस्थापक सदस्य और कवि कुमार विश्वास ने इशारों में कहा है कि भगवंत मान अरविंद केजरीवाल के इशारे पर पंजाब में मिली सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं और उन्हें इस मुद्दे पर सूझ-बूझ से काम लेना चाहिए. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कुमार विश्वास के घर पर भी पुलिस पहुंच गई थी. ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन पर भी पंजाब पुलिस कोई कार्रवाई कर सकती है जिसके चलते वे पहले ही आक्रामक रुख अपना रहे हैं. 

Kumar Vishwas ने भगवंत मान के लिए कह दी बड़ी बात, क्या बग्गा के बाद उन पर भी होगी कार्रवाई?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement