Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की दुल्हन बनेंगी IPS ज्योति यादव, इस डेट में होगी शादी

Harjot Bains to Marry with IPS Officer Jyoti Yadav: शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की होने वाली दुल्हन IPS ज्योति यादव मानसा में SP के पद पर तैनात हैं.

पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की दुल्हन बनेंगी IPS ज्योति यादव, इस डेट में होगी शादी

Harjot Bains and IPS Jyoti Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब की भगवंत मान सरकार में शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस  (Harjot Bains) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वो पंजाब कैडर की 2019 बैच की IPS अधिकारी ज्योति यादव (IPS Jyoti Yadav) के साथ शादी करने वाले हैं. हरजोत बैंस पंजाब की आनंदपुर साहिब विधानसभा सीट से विधायक हैं. जबकि ज्योति यादव वर्तमान में मानसा में SP के पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ही इसी महीने 25-26 मार्च को शादी कर सकते हैं.

पंजाब के शिक्षा मंत्री और आईपीएस की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी इस शादी की चर्चा खूब हो रही है. हरजोत बैंस की शादी मार्च महीने में आनंदपुर साहिब में होगी. ज्योति यादव का परिवार गुरुग्राम में रहता है. लुधियाना में ADCP रह चुकी ज्योति मानसा में एसपी हैडक्वार्टर के पद पर तैनात हैं.

ये भी पढ़ें- समलैंगिक शादियों के विरोध में केंद्र सरकार, भारत में क्यों आसान नहीं सेम सेक्स मैरिज की राह?

जानकारी के मुताबिक, हरजोत और ज्योती की शादी में कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों के आने की संभावना है. माना जा रहा है कि AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी शादी में शिरकत कर सकते हैं.

Harjot Bains and IPS Jyoti Yadav

पेशे से वकील हैं हरजोत बैंस
पेशे से वकील 31 साल के हरजोत सिंह बैंस आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं. बैंस ने आनंदपुर साहिब विधानसभा सीट से स्पीकर रहे राणा केपी सिंह को 45 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था. इससे पहले वो 2017 में लुधियाना की साहनेवाल सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन तब वो हार गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement