Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MHA की टीम पहुंची Firozpur, रिक्रिएट किया PM Modi की सुरक्षा में चूक का सीन

गृह मंत्रालय की एक टीम पीएम मोदी की सिक्योरिटी ब्रीच से जुड़े केस की जांच करने फिरोजपुर पहुंची है.

MHA की टीम पहुंची Firozpur, रिक्रिएट किया PM Modi की सुरक्षा में चूक का सीन

Firozpur MHA Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) मामले की अलग-अलग टीमें उच्चस्तरीय जांच कर रही हैं. गृह मंत्रालय (MHA) की एक टीम पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Firozpur) पहुंची और सिक्योरिटी ब्रीच की पूरी घटना को फ्लाईओवर पर रिक्रिएट किया. जांच एजेंसी यह जानने की कोशिश कर रही है कि कैसे पीएम की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले की जांच गृह मंत्रालय की एक टीम कर रही है. फिरोजपुर पहुंची गृह मंत्रालय की टीम ने  टीम ने घटनास्थल की कई तस्वीरें भी ली हैं.

पंजाब (Punjab) की चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) सरकार, पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में अपनी रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को सौंप चुकी है. पंजाब के मुख्य सचिव ने रिपोर्ट के बारे में कहा है कि ये रिपोर्ट पंजाब के टॉप पुलिस अधिकारियों से बात करके तैयार की गई है.

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर पंजाब सरकार ने भेजा गृह मंत्रालय को जवाब, बताए ये कारण

कब गठित हुई थी टीम?

केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में गंभीर चूक की जांच के लिए गुरुवार को तीन सदस्यीय समिति का गठन किया था. गृह मंत्रालय की समिति का गठन घटना के एक दिन बाद किया गया, जब पीएम मोदी को कुछ प्रदर्शनकारियों की वजह से 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहना पड़ा. पीएम ने इस दौरान पंजाब के सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement