Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार, कांग्रेस MLA का बड़ा बयान

कांग्रेस के फिरोजपुर विधायक ने पीएम की सुरक्षा में चूक के लिए राज्य के प्रशासन को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया है.

PM Modi की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार, कांग्रेस MLA का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के बठिंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा (PM Narendra Modi Security) में हुई चूक को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में टकराव की स्थिति बनी हुई है. चन्नी सरकार इस मुद्दे पर जांच की बात कर रही है. पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे ड्रामेबाज़ी करार दिया है. वहीं कांग्रेस के लिए मुश्किल की बात यह है कि फिरोजपुर से कांग्रेस विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने पीएम की सुरक्षा में चूक के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. 

पंजाब सरकार को बताया जिम्मेदार 

दरअसल, कांग्रेस के फिरोजपुर विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को डीजीपी की एक बड़ी गलती बताया है और पूछा कि अगर किसान विरोध कर रहे थे तो उन्होंने वैकल्पिक सड़कों की व्यवस्था क्यों नहीं की थी? कांग्रेस विधायक ने कहा, “जो जिम्मेदार हैं, उन्हें दोषी ठहराया जाना चाहिए. यह पूरी दुनिया में अपमान का विषय है. किसान विरोध कर रहे थे कि यह उनका अधिकार है. यदि डीजीपी जिम्मेदार हैं, तो उन्हें दोषी ठहराया जाना चाहिए."

वहीं अपने ही नेता और गृह विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा पर हमला करते हुए  कांग्रेस विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा, “डिप्टी सीएम को इस पर गौर करना चाहिए था. पीएम आ रहे थे, हम देश की सुरक्षा के साथ नहीं खेल सकते. यह एक गंभीर मामला है.”

कांग्रेस सांसद ने की निंदा 

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने भी निंदा की है. उन्होंने कहा, “पीएम की सुरक्षा एक सक्रिय संसद द्वारा शासित होती है. पीएम और उनके तत्काल परिवार को कैसे सुरक्षित किया जाना है, इसके लिए एक बहुत अच्छी तरह से निर्धारित प्रक्रिया है. यदि कोई सुरक्षा चूक हुई है तो इसकी जांच एक मौजूदा न्यायाधीश द्वारा की जानी चाहिए.”

वहीं इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से इस मामले पर बातचीत की है. सोनिया गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम से बात की. कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम चन्नी से पूरे मामले की जानकारी ली और कहा कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा मामले पर कोताही नहीं होनी चाहिए, जिस पर चन्नी ने उन्हें सुरक्षा व्यवस्था का आश्वासन दिया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement