Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI रेड पर भड़कीं Rabri Devi, आवास के बाहर हंगामा कर रहे लालू समर्थक को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

RJD ने आरोप लगाया है कि राबड़ी देवी के साथ CBI के अधिकारियों ने बदसलूकी की है. उनके घर CBI ने शुक्रवार को रेड डाली थी.

CBI रेड पर भड़कीं Rabri Devi, आवास के बाहर हंगामा कर रहे लालू समर्थक को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) में लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) परिवार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं. लालू यादव और उनके परिवार से जुड़े कुल 17 परिसरों पर सीबीआई (CBI) ने शुक्रवार को रेड डाली थी. रेलवे भर्ती घोटाले के सिलसिले में हुई पूछताछ के बाद जब राबड़ी देवी (Rabri Devi) अपने घर से बाहर निकलीं तो उन्होंने अपने एक समर्थक को थप्पड़ जड़ दिया.

दरअसल जब सीबीआई के अधिकारी लालू यादव के घर से पूछताछ के बाद बाहर निकले तो बाहर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा शांत कराने के लिए जब तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी बाहर आईं तो समर्थक और चिल्लाने लगे. तभी राबड़ी देवी को एक कार्यकर्ता पर किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

Lalu Yadav से जुड़े ठिकानों पर CBI की छापेमारी, पटना समेत 17 जगहों पर रेड जारी

CBI पर लगे राबड़ी देवी से बदसलूकी के आरोप

पूछताछ के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने CBI पर बड़ा आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि राबड़ी देवी के साथ पूछताछ के दौरान सीबीआई ने उनके साथ बदसलूकी की और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है. राबड़ी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी हैं.
 

 

 

CBI ने दरअसल सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर छापा मारा था. सीबीआई के करप्शन केस में उनका भी नाम सामने आया है. यह मामला रेल मंत्री के रूप में लालू प्रसाद के कार्यकाल से जुड़ा है. 

केस के 17 आरोपियों में बेटियां भी शामिल

भ्रष्टाचार के इस मामले के 17 आरोपियों में लालू-राबड़ी के अलावा उनकी दो बेटियों-मीसा भारती और हेमा का भी नाम शामिल है. भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से 12 घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ की. 

Cambridge में बोले Rahul Gandhi- भारत में हालात ठीक नहीं, BJP ने चारों तरफ फैलाया केरोसिन

BJP के इशारे पर पड़ी है रेड: RJD

RJD प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा, 'कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिलने के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी की और असंसदीय भाषा का उपयोग किया. हम फिर से दोहरा रहे हैं कि सीबीआई द्वारा दर्ज ताजा मामला और देश भर में मारे जा रहे छापे केन्द्र में सत्तासीन भाजपा द्वारा प्रायोजित हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement