Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे,' बिखरते INDIA ब्लॉक के बीच जीप में बैठ बिहार में तेजस्वी संग न्याय मांगने निकले राहुल गांधी

बिखरते INDA ब्लॉक के बीच भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बिहार में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी एक जीप में बैठकर सड़कों पर घूम रहे हैं. दोनों ही नेताओं का यह गठबंधन कहां तक पहुंचेगा. यह तो समय ही बताएगा, लेकिन तस्वीरों को साझा कर दोनों नेताओं ने दोस्ती निभाने का संदेश जरूर दिया है.

Latest News
'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे,' बिखरते INDIA ब्लॉक के बीच जीप में बैठ बिहार में तेजस्वी संग न्याय मांगने निकले राहुल गांधी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेजस्वी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi And Tejashwi Yadav) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों नेता शुक्रवार को बिहार की सड़कों पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकल पड़े हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल गांधी को तेजस्वी के रूप में जोड़ीदार मिल गया है. इंडिया ब्लॉक की शुरुआत बेसक राहुल गांधी ने की हो, लेकिन बिहार में जीप का स्टेरिंग तेजस्वी यादव ने संभाल लिया है. दोनों नेता बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का एजेंडा लेकर जनता से न्याय मांगने निकल पड़े हैं.

Rahul Gandhi And Tejashwi Yadav

दरअसल तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की यात्रा बिहार के कैमूर में चल रही है. यहां दूसरे चरण का दूसरा दिन है. इसमें राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल है.  कांग्रेस ने इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) में बची रह गई सीपीआई-माले, सीपीआई और सीपीएम के नेताओं को भी रैली में शामिल होने के लिए बुलाया है.

Rahul Gandhi And Tejashwi Yadav

भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) की कुछ तस्वीरें तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया आकउंट पर साझा किये हैं. इनमें लाल जीप में बैठे तेजस्वी और राहुल बिहार की सड़कों पर निकलते दिख रहे हैं. जीप का स्टेरिंग तेजस्वी यादव के हाथ में हैं और बगल की सीट पर राहुल गांधी बैठे हैं. ऐसे में साफ है कि इस यात्रा में रथ के सारथी की भूमिका तेजस्वी निभा रहे हैं. इन तस्वीरों को कांग्रेस और आरजेडी के मजबूत गठबंधन को दिखाने के लिए पोस्ट किया गया है.

rahul gandhi and tejashwi yadav

राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर दूसरी बार बिहार पहुंचे हैं. इस बार सूबे में सत्ता की तस्वीर बदल गई है. ​बिहार में गठबंधन की अगुवाई करने वाले नीतीश कुमार INDA गठबंधन को छोड़कर भाजपा का नेतृत्व करने वाली एनडीए (NDA) में शामिल हो गये हैं. वहीं आरजेडी और लेफ्ट पार्टियां ट्रेजरी बेंच के साथ विपक्ष में आ गये हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement