Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भारत के लिए लड़ रहा हूं, हर कीमत चुकाऊंगा', सजा पाने के बाद राहुल गांधी के मुंह से निकली पहली बात

Rahul Gandhi Tweet: सूरत कोर्ट से 2 साल की सजा मिलने पर राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया है. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया है.

'भारत के लिए लड़ रहा हूं, हर कीमत चुकाऊंगा', सजा पाने के बाद राहुल गांधी के मुंह से निकली पहली बात

rahul gandhi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rahul Gandhi Latest News- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अदालत से दो साल की सजा मिलने पर लोकसभा सांसद के तौर पर अयोग्य घोषित कर दिया गया है. शुक्रवार को इस कार्रवाई के बाद सत्ताधारी भाजपा और कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष के बीच जुबानी संग्राम छिड़ा हुआ है. हर कोई इस कार्रवाई को लेकर अपने-अपने तरीके से रिएक्शन दे रहा है. कांग्रेस ने इसे मोदी सरकार की कार्रवाई बताते हुए कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है, लेकिन अब तक राहुल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था. अब राहुल गांधी ने अपनी बात कही है. राहुल ने संसद सदस्यता खारिज होने पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उन्होंने अपने कमेंट से यह जता दिया कि वे क्या सोच रहे हैं.

ट्वीट में लिखी अपने मन की बात

राहुल गांधी ने संसद सदस्यता जाने के बाद शाम 6 बजे के करीब ट्विटर पर अपने मन की बात पोस्ट की. राहुल ने ट्वीट में लिखा, मैं भारत की आवाज़ के लिए लड़ रहा हूं. मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं. उन्होंने इस ट्वीट को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टॉप पोस्ट के तौर पर पिन भी किया है ताकि यह लगातार सभी को दिखाई देता रहे. इस ट्वीट से इशारा मिला है कि राहुल अपने खिलाफ आए फैसले के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे.

अदालत से सजा मिलने के बाद भी किया था ट्वीट

राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को सूरत की सेशन कोर्ट से साल 2019 के मानहानि केस में 2 साल की सजा मिलने पर भी चुप्पी साधी थी. देर शाम सूरत से दिल्ली लौटने के बाद राहुल ने ट्विटर के जरिये ही अपना मौन तोड़ा था. उस समय उन्होंने ट्वीट में महात्मा गांधी के एक कमेंट को पोस्ट किया था, जिसमें राष्ट्रपिता ने सत्य और अहिंसा की बात कही थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement