Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi को दिल्ली पुलिस का नोटिस, महिला यौन उत्पीड़न से जुड़ा है मामला, जानिए पूरी बात

Delhi Police Notice: राहुल गांधी ने कश्मीर के श्रीनगर में महिलाओं के यौन उत्पीड़न की बात की थी. कहा था कि एक लड़की ने रेप होने की जानकारी दी है.

Rahul Gandhi को दिल्ली पुलिस का नोटिस, महिला यौन उत्पीड़न से जुड़ा है मामला, जानिए पूरी बात

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने नोटिस भेजा है. दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी से उन लड़कियों का ब्योरा मांगा है, जिनका यौन उत्पीड़न हुआ है ताकि उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जा सके. दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को यह नोटिस सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेते हुए भेजा है, जिसमें उनसे कई तरह की अन्य जानकारियां भी मांगी गई हैं. इसके लिए सवालों की लिस्ट भेजी गई है. हालांकि इस नोटिस को लेकर दिल्ली पुलिस के किसी भी अधिकारी ने ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. 

श्रीनगर में दिए बयान के लिए मिला है नोटिस

राहुल गांधी को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में दिए उनके बयान के लिए नोटिस जारी किया गया है. 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान श्रीनगर पहुंचे राहुल ने कहा था कि मेरी एक लड़की से बात हुई है. लड़की ने अपने साथ रेप होने की जानकारी दी थी. मैंने उससे पूछा कि क्या हमें पुलिस को बुलाना चाहिए, उसने कहा कि पुलिस को नहीं बुलाना चाहिए वरना हमें बेइज्जती उठानी पड़ेगी. इसी बयान के लिए दिल्ली पुलिस ने राहुल को नोटिस देकर पीड़िताओं की जानकारी मांगी है ताकि उन सभी को सुरक्षा दी जा सके.

राहुल ने खुद रिसीव किया है नोटिस

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पुलिसकर्मियों ने बृहस्पतिवार को राहुल गांधी के पास खुद जाकर उन्हें नोटिस रिसीव किया है. राहुल ने यह नोटिस खुद ही रिसीव किया है. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि राहुल ने यह नोटिस उस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले रिसीव किया है या बाद में, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं सांसद हूं और मेरी पहली जिम्मेदारी संसद में जवाब देने की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement