Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक मैकेनिक, कुली के बाद अब बढ़ई बने राहुल, यहां जाकर सीखा आरी चलाना, देखें Viral Video

Rahul Gandhi Viral Video: राहुल गांधी के राजनीति करने के तरीके में भारत जोड़ो यात्रा के बाद बेहद बदलाव आया है. खासतौर पर संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से वे लगातार आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं.

बाइक मैकेनिक, कुली के बाद अब बढ़ई बने राहुल, यहां जाकर सीखा आरी चलाना, देखें Viral Video

Rahul Gandhi Carpenter Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rahul Gandhi Latest Video- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुली, ट्रक ड्राइवरों, बाइक मैकेनिक, किसानों से मिलने के बाद गुरुवार को बढ़ई कामगारों के पास पहुंचे. दिल्ली के कीर्तिनगर फर्नीचर मार्केट पहुंचकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सभी को चौंका दिया. उन्होंने फर्नीचर मार्केट में काम कर रहे मिस्त्रियों के साथ आरी चलाना सीखा और लकड़ी साफ करने के लिए रंदा भी चलाया. साथ ही उनकी समस्याएं भी पूछीं. राहुल गांधी के फर्नीचर मार्केट में काम करने का वीडियो कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो बेहद वायरल हो गया है. लोग उस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

राहुल गांधी की राजनीति का है ये नया तरीका

राहुल गांधी के फर्नीचर मार्केट पहुंचने को उनके राजनीति करने के नए तरीके से जोड़ा जा रहा है. राहुल गांधी ने सर्दी के मौसम में केरल से भारत जोड़ा यात्रा शुरू की थी, जिसमें वे कई राज्यों में पैदल घूमे थे. इस दौरान उन्होंने आम जनता से संपर्क कायम किया था. इसके बाद गुजरात कोर्ट से सजा घोषित होने पर उनकी संसद सदस्यता चली गई थी. संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से ही वे लगातार निचले स्तर पर काम करने वाले अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं समझने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब उनकी संसद सदस्यता बहाल हो चुकी है, लेकिन वे राजनीति करने के अपने नए तरीके को बरकरार रखे हुए हैं.

पिछले सप्ताह उठाया था सिर पर सूटकेस, बने थे कुली

राहुल गांधी पिछले सप्ताह 21 सितंबर को अचानक दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए थे. यहां उन्होंने सामान ढोने वाले कुलियों की समस्या समझी थी. उन्होंने कुली की लाल वर्दी पहनकर और उनका बैज लगाकर सिर पर भारी सूटकेस भी उठाया था. कुली भी कांग्रेस के युवराज को अपने बीच में देखकर बेहद अभिभूत दिखे थे. उन्होंने राहुल गांधी को अपनी परेशानियां भी बताई थीं. राहुल गांधी के सिर पर सूटकेस ढोने का वीडियो भी वायरल हुआ था.

लद्दाख के युवाओं का मन लुभाने के लिए घूमे थे बाइक पर

इससे पहले राहुल गांधी ने बाइक पर पूरे लद्दाख का दौरा किया है. एक प्रोफेशनल बाइकर की तरह वे लद्दाख में कई जगह गए थे. सभी जगह उन्होंने युवाओं से मुलाकात की थी. राहुल के इस दौरे को कांग्रेस के लिए लद्दाख में बेहद पॉजिटिव माना गया था.

अप्रैल से कहां-कहां गए हैं राहुल

  • संसद सदस्यता रद्द होने और सांसद आवास छिनने पर दिल्ली के बंगाली मार्केट में गोलगप्पे वालों से मुलाकात की.
  • 20 अप्रैल को दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंचकर UPSC की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं से मुलाकात की.
  • 6 मई को बेंगलूरू में कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान डिलीवरी बॉय के स्कूटर पर लिफ्ट लेकर उनकी समस्या समझी.
  • 22 मई को सोनीपत के मुरथल से चंडीगढ़ तक ट्रक में सफर किया और ड्राइवरी के पेशे में सामने आने वाली समस्या समझी.
  • 27 जून को राहुल गांधी दिल्ली के एक ऑटोमोबाइल गैराज में पहुंचे, जहां मैकेनिक्स के साथ बाइक ठीक की और उनसे बात की.
  • 7 जुलाई को हिमाचल प्रदेश जा रहे राहुल गांधी सोनीपत में किसानों के बीच पहुंच गए और उनके साथ खेतों में धान की रोपाई की.
  • 1 अगस्त की सुबह राहुल गांधी दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने फल-सब्जी बेचने वालों से मुलाकात की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement