Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan के मुख्यमंत्री Bhajan Lal Sharma को हुआ Corona, ट्वीट करके कहा, वर्चुअल करूंगा अब काम

Bhajan Lal Sharma Corona Positive: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट के जरिये साझा की है. देश में इस समय भी कोरोना के मामले तिहरी संख्या में हैं.

Latest News
Rajasthan के मुख्यमंत्री Bhajan Lal Sharma को हुआ Corona, ट्वीट करके कहा, वर्चुअल करूंगा अब काम

Bhajan Lal Sharma (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bhajan Lal Sharma Corona Positive: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को कोरोना संक्रमण हो गया है. भजनलाल शर्मा के कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने एक्स (पहले ट्विटर) के जरिये सभी के साथ साझा की है. भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. हालांकि वह इस दौरान भी एक्टिव रहेंगे और वर्चुअल मीडियम के जरिये सरकारी कामकाज करते रहेंगे. आपको बता दें कि साल 2020 और 2021 के दौरान देश में कई लाख लोगों की मौत का कारण बनी कोरोना महामारी का असर अब भले ही ज्यादा नहीं दिख रहा है, लेकिन अब भी देश में इसके मामले लगातार मिल रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के हिसाब से देश में इस समय भी कोरोना के 1,000 से ज्यादा एक्टिव केस हैं.

क्या बताया है मुख्यमंत्री भजनलाल ने

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा, स्वास्थ्य समस्या के कारण आज परीक्षण कराया है. परीक्षण में मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा, मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूरी तरह पालन कर रहा हूं. मैं आगे होने वाले सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से शामिल होता रहूंगा.

गहलोत ने दी जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना

भजनलाल शर्मा के भाजपा नेता होने के बावजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. गहलोत ने सोशल मीडिया पर लिखा, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने की सूचना मिली है. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

देश में इस समय 1,028 एक्टिव कोरोना केस

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में इस समय भी कोरोना के 1028 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज चल रहा है. सबसे ज्यादा 213 मरीज महाराष्ट्र में हैं, जबकि दिल्ली में 152, कर्नाटक में 80, उत्तर प्रदेश में 64 कोरोना मरीज हैं. राजस्थान में भी इस समय 75 एक्टिव केस हैं, जिनमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भी नाम शामिल है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement