Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान के जोधपुर में बड़ा हादसा, बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 5 की मौत, 32 लोग घायल

Rajasthan Road Accident: हादसा जोधपुर जिले के मथानिया बाईपास के पास हुआ. कोहरे की वजह से सामने आ रहे ट्रक से बस टकरा गई.

राजस्थान के जोधपुर में बड़ा हादसा, बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 5 की मौत, 32 लोग घायल

Jodhpur road accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जोधपुर जिले (Jodhpur) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. मथानिया बाईपास के पास बस और एक ट्रक में आमने-सामने से  टक्कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 32 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है.

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हादसा दोपहर साढ़े तीन बजे मथानिया बाईपास के पास हुआ. उन्होंने कहा कि बस ओसियां ​​से जोधपुर जा रही थी. अधिकारियों ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने कहा कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और करीब तीन दर्जन लोग घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- जोशीमठ में धंसने लगी जमीन, गिर रहे मकान, पलायन को मजबूर लोग, 10 पॉइंट्स में जानें शहर का हाल  

पुलिस के अनुसार, घायलों में से छह को एमडीएम अस्पताल जोधपुर में भर्ती कराया गया है, जबकि बाकी का इलाज मथानिया के स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Air India Horror: सामने आई आरोपी और पीड़ित महिला की WhatsApp चैट, माफी मांग रहा था शंकर मिश्रा

हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने दूसरे कार्यक्रम को निरस्त करके अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना. उन्होंने डॉक्टरों को निर्देश दिया कि हताहतों को तत्काल इलाज किया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement