Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashok Gehlot बोले- हाल में हुए दंगों के सभी आरोपी RSS-बीजेपी के हैं, कोई इटली से नहीं आया

Rajasthan Riots: राजस्थान में हुए दंगों के बारे में सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि इनके आरोपी बीजेपी और आरएसएस से जुड़े हुए लोग ही हैं.

Ashok Gehlot बोले- हाल में हुए दंगों के सभी आरोपी RSS-बीजेपी के हैं, कोई इटली से नहीं आया

अशोक गहलोत ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राज्य में हुए दंगों को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है. अशोक गहलोत ने कहा कि दंगों से फायदा बीजेपी को होता है और इन दंगों के सभी आरोपी आरएसएस-बीजेपी के हैं, कोई इटली से नहीं आया. कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है.

राजस्थान में अलग-अलग जिलों में हुए सांप्रदायिक दंगों के बारे में अशोक गहलोत ने कहा, 'हम तो ये कहेंगे कि इसके पीछे आरएसएस-बीजेपी का हाथ है. करौली में मुख्य आरोपी बीजेपी का, रामगढ़ में मंदिर तोड़े गए वहां बीजेपी का बोर्ड है, 35 में से 34 पार्षद बीजेपी के हैं और बदनाम कांग्रेस को किया गया. जोधपुर में कोई घटना ही नहीं घटी और घटना बना दी गई.'

यह भी पढ़ें: Congress Chintan Shivir: टिकट बंटवारे में होगा बड़ा बदलाव, 50 साल से कम उम्र वालों को मिलेगी तरजीह

'सही समय पर हुआ कांग्रेस का चिंतन शिविर'
कांग्रेस ने नवसंकल्प चिंतन शिविर के बारे में अशोक गहलोत ने कहा, 'नव संकल्प शिविर बहुत सही समय पर किया गया है. देश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. तनाव का माहौल है, हिंसा का माहौल है. हर धार्मिक जुलूस के वक्त दंगे भड़क रहे हैं और जहां-जहां चुनाव होते हैं, वहां ज्यादा दंगे भड़कने शुरू हो जाते हैं.' गहलोत ने यह भी कहा कि जिस पार्टी को दंगों से फायदा होता है, वही इन्हें उकसाती है. उनका अजेंडा हिंदुत्व का है.

यह भी पढ़ें- CM Yogi Adityanath Dinner Meeting: योगी की डिनर पार्टी में महाजुटान, 2024 चुनावों की तैयारी!

आपको बता दें कि रमजान के महीने में राजस्थान में कई जगहों पर सांप्रदायिक दंगे हुए. बीजेपी ने इन दंगों को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा. इसी के बारे में जवाब देते हुए अशोक गहलोत ने अब कहा है कि इन दंगों से बीजेपी को ही फायदा होता है, कांग्रेस को नहीं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement