Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या दोबारा आंदोलन करेंगे किसान? राकेश टिकैत ने दिया बड़ा बयान

राकेश टिकैत ने कहा कि 15 जनवरी को हमारी बैठक है. आंदोलन अभी सिर्फ स्थगित हुआ है, जो किसान गए हैं वो 4 महीने की छुट्टी पर गए हैं.

क्या दोबारा आंदोलन करेंगे किसान? राकेश टिकैत ने दिया बड़ा बयान

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक साल तक दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन करने के बाद अब किसान अपने घरों को वापस लौट चुके हैं. पंजाब में जहां कुछ किसान संगठन अब चुनाव में किस्मत आजमाने का मन बना चुके हैं वहीं पश्चिमी यूपी के किसान नेता राकेश टिकैत के तेवर अभी भी गर्म हैं. राकेश टिकैत ने कहा कि किसान सिर्फ 4 महीने की छुट्टी पर गए हैं.

राकेश टिकैत ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ना ही किसान कहीं गए है, ना सरकार कहीं गई है. अब किसानों के आंदोलन के लिए 13 महीने की ट्रेनिंग होगी. संयुक्त किसान मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा है. 15 जनवरी को हमारी बैठक है. आंदोलन अभी सिर्फ स्थगित हुआ है, जो किसान गए हैं वो 4 महीने की छुट्टी पर गए हैं.

जयपुर में जाट समाज के प्रतिभा सम्मान में भाग लेने आए राकेश टिकैत ने संवाददाताओं द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर कहा, "आचार संहिता लगने के बाद बतायेंगे हमें वहां पर क्या करना है."

हालांकि उन्होंने कहा कि "किसान किंग मेकर की भूमिका में रहेगा."

जब उनसे पंजाब में विधानसभा चुनाव में संयुक्त मोर्चा के चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "संयुक्त किसान मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा." राकेश टिकैत ने कहा कि वह राजनीति में नहीं जाएंगे. उन्होंने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर कोई कार्रवाही नहीं होने पर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी मंत्री पर कार्रवाही की मांग को अनसुना किया जा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement