Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Car Accident: एक्सीडेंट के बाद क्या क्रिकेटर का लूटा गया था सामान? पुलिस ने बताया पूरा सच, देखें Video

पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद वहां मौजूद लोगों ने ऋषभ पंत के सामान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की, बल्कि कार के साथ ही उनका सामान जल गया.

Rishabh Pant Car Accident: एक्सीडेंट के बाद क्या क्रिकेटर का लूटा गया था सामान? पुलिस ने बताया पूरा सच, देखें Video

Rishabh Pant car accident ऋषभ पंत को एक्सीडेंट में सिर पर चोट लगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार को कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. पंत की कार का एक्सीडेंट रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ था. 25 साल के ऋषभ पंत फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, पंत के सिर और पैर में काफी चोटें आई हैं. पंत के साथ हुए इस भीषण हादसे के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है कि लोग उनके पैसे और सारा सामान लूटकर ले गए. हरिद्वार पुलिस का अब इसपर बयान आया है.

एसएसपी अजय सिंह ने इन अफवाहों का खंड़न किया है. उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया चैनल और पोर्टल पर बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद वहां मौजूद लोगों ने ऋषभ पंत के सामान को लूट लिया, जबकि ये कथन बिलकुल गलत है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने प्रत्यक्षदर्शियों एवं आसपास के लोगों से जानकारी लेने के बाद बताया कि इस प्रकार की कोई बात सामने नहीं आई है. 

पढ़ें- Rishabh Pant से Cyrus Mistry तक, साल 2022 के टॉप-4 हाईप्रोफाइल कार हादसे

एसपी ने कहा कि अस्पताल में शुरुआती इलाज के दौरान स्वयं ऋषभ पंत ने उन्हें बताया कि एक बैग (सूटकेस) के अलावा उनका सारा सामान गाड़ी के साथ ही जलकर खाक हो गया.  वहीं, हरिद्वार पुलिस ने उक्त सूटकेस और घटनास्थल से मिली नगदी, ब्रेसलेट व चेन को पंत की मां को अस्पताल में क्रिकेटर के सामने ही सौंप दिया गया.

ऋषभ पंत MRI रिपोर्ट आई सामने
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की MRI रिपोर्ट आ गई है. फिलहाल उनके दिमाग और रीढ़ की हड्डी की MRI कराई गई थी, जिसमें टीम इंडिया प्लेयर को पूरी तरह 'नार्मल' पाया गया है. आज उनकी एंकल और घुटने की भी MRI कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को एक्सीडेंट के दौरान चेहरे पर चोट लगी हैं और वे कार में लगी आग की चपेट में आकर थोड़ा झुलस भी गए हैं. इसके लिए वे चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी भी कराएंगे. 

पढ़ें- Rishabh Pant Accident: आखिर किस वजह से गाड़ी में लग जाती है आग?

मां को देना चाहते थे सरप्राइज
भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत उस समय बाल-बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रूड़की जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि 25 वर्ष के पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आई है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5.30 बजे हुई. हरिद्वार के एसपी अजय सिंह ने कहा कि पंत को झपकी आ गई थी और उनकी मर्सीडीज बेंज कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली. वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उन्हें जलती हुई कार से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से खाक हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement