Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Electric Scooter Blast: बम की तरह फट गया घर में खड़ा ई-स्कूटर, राख हो गए 85,000 रुपए

Karnataka News: ई-स्कूटर के मालिक ने छह महीने पहले ही 85,000 हजार रुपये में ई-स्कूटर को शोरूम से खरीदा था.

Electric Scooter Blast: बम की तरह फट गया घर में खड़ा ई-स्कूटर, राख हो गए 85,000 रुपए

Electric Scooter Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: E-Scooter News- इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन इन वाहनों की तकनीक में खामी के चलते हादसों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है. कई बार इलेक्ट्रिक स्कूटरों में अचानक आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं. अब ऐसा ही एक हादसा सोमवार को कर्नाटक के मांडया जिले में हुआ है, जहां घर में खड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक बम की तरह विस्फोट हो गया. इस हादसे में घर में मौजूद परिवार के 5 लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन घर में आग लगने से बहुत सारा सामान जल गया है. 

चार्जिंग के दौरान हुआ हादसा, करीब होता कोई तो मर जाता

यह हादसा मांडया जिले के मद्दूर तालुका के वालागेरेहल्ली गांव निवासी मुथुराज के घर में हुआ है. मुथुराज के मुताबिक, मैंने  स्कूटर को मांडया में रूट इलेक्ट्रिक कंपनी के शोरूम से महज 6 महीने पहले ही 85,000 रुपये में खरीदा था. सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे रोजाना की तरह स्कूटर को चार्जिंग पर लगाया था. चार्जिंग प्वॉइंट में तार लगाने के करीब 1 मिनट के अंदर ही अचानक उसकी बैटरी में विस्फोट हो गया और पूरे स्कूटर में आग लग गई. उन्होंने बताया कि घटना के समय उनके परिवाकर के 5 सदस्य अंदर मौजूद थे, जो बम धमाके जैसी आवाज सुनकर घबरा गए. आग लगी देखकर वे किसी तरह दौड़कर घर से बाहर निकले. उन्होंने यह भी कहा कि हम सब भाग्यशाली थे, जो उस समय स्कूटर के करीब नहीं थे. धमाका इतना जोरदार था कि करीब में मौजूद आदमी की जान चली जाती. 

आग लगने से जल गए टीवी-फ्रिज

मुथुराज के मुताबिक, हम लोगों ने स्कूटर में लगी आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. आग की चपेट में आकर टीवी-फ्रिज, डाइनिंग टेबल, मोबाइल फोन और अन्य कई सामान जल गई हैं. साथ ही घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement