Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samajwadi Party की मुस्लिम नेता ने दिया विवादित बयान! बोली- मंदिर के आगे...

धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर को लेकर विवाद गहराता चला जा रहा है. अब सपा की मुस्लिम नेता ने इसको लेकर विवादित बयान दिया है.

Samajwadi Party की मुस्लिम नेता ने दिया विवादित बयान! बोली- मंदिर के आगे...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पिछले कुछ समय से लाउडस्पीकर पर अजान (Azaan on Laudspeaker) को लेकर विवाद चल रहा है. विभिन्न संगठन इस मसले पर लगातार बयानबाजी रख रहे हैं. अब अलीगढ़ में सपा (SP) की मुस्लिम नेता रुबिया खानम (Rabiya Khanam) ने इस मामले पर बड़ा विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने मंदिरों के बाहर बैठकर कुरान पढ़ने की बात कही है. 

हिंदू बजरंग दल को बताया अराजक तत्व 
रुबिया खानम ने लाउडस्पीकर विवाद पर बात करते हुए कहा कि आजकल हमारे देश में एक अलग जंग छिड़ गई है कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाएं. ये जो अराजक तत्व हैं हिंदू बजरंग दल के लोग यह कह रहे हैं कि लाउडस्पीकर नहीं हटें तो हम भी अपना धर्म के मंत्र और हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. उन्होंने कहा यह बिल्कुल गलत बात है. रमजान के पाक महीने में हमारे धर्म के कामों में अड़ंगा लगा रहे हैं. यह हमारे धर्म का मामला है. हमेशा से मस्जिदों में अजान बजती आई है. 

यह भी पढ़ेंः Jahangirpuri Violence: दिल्ली पुलिस के हाथ लगा सोनू चिकना, वीडियो में चला रहा था गोली

मंदिरों के बाहर बैठकर कुरान का पाठ
रुबिया खानम ने कहा, "मैं बताना चाहती हूं कि यह गलत है. अगर यह लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और हमारे धर्म के मामले में आड़ लगाई तो हम महिलाओं ने भी चूड़ियां नहीं डाल रखी हैं. सैकड़ों की तदाद में हम महिलाएं मोर्चा संभालेंगी और तुम्हारे मंदिरों के बाहर बैठकर कुरान का पाठ करेंगी."

यह भी पढ़ेंः Lt Gen Manoj Pande होंगे अगले सेनाध्यक्ष, इस पद पर पहुंचने वाले पहले इंजीनियर

भाजपा प्रवक्ता ने भी दिया बयान
लाउडस्पीकर पर अजान बजने को लेकर बात करते हुए भाजपा उत्तराखंड के प्रवक्ता शादाब शम्स ने कहा कि अगर अजान के वक्त माइक की आवाज से किसी को दिक्कत होती है तो माइक की आवाज कम या फिर बंद कर देनी चाहिए. इससे उनकी नमाज पर कोई भी असर नहीं पड़ेगा. बल्कि यह रमजान का महीना है और ऐसे में कोई ऐसा काम नहीं करना जिससे किसी को परेशानी हो. उन्होंने आगे कहा कि रमजान सब्र सिखाता है. भूख, प्यास, नफरत को बर्दाश्त करने के सब्र को बढ़ाता है इसलिए इस पवित्र महीने में प्यार मोहोब्बत का पैगाम दें . हमारी किसी भी अदा (काम) से हमारे पड़ोस व अपनों को कोई तकलीफ न पहुंचे इसलिए मुस्लिम समाज को आगे आना चाहिए. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement