Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid: Madhya Pradesh में सभी स्कूल, हॉस्टल 31 जनवरी तक बंद

Madhya Pradesh में स्कूलों को बंद करने के अलावा प्रदेश सरकार ने सभी धार्मिक और व्यावसायिक मेलों और रैलियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है.

Covid: Madhya Pradesh में सभी स्कूल, हॉस्टल 31 जनवरी तक बंद

Image Credit- Twitter/office of shivraj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना वायरस (Covid-19) के बढ़ते संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Govt) ने सभी स्कूलों और हॉस्टल को 32 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया है. राज्य सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपदा प्रबंधन समिति के साथ प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के बाद यह आदेश जारी किया है.

अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ राजेश राजोरा ने कहा, "स्कूलों को बंद करने के अलावा प्रदेश सरकार ने सभी धार्मिक और व्यावसायिक मेलों और रैलियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है." उन्होंने कहा कि केवल 250 लोगों को राजनीतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक, सामाजिक, शैक्षिक, मनोरंजन और ऐसे अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने की अनुमति होगी.

अधिकारी ने कहा कि बंद स्थानों में केवल 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं तथा स्टेडियमों में क्षमता के 50 प्रतिशत के साथ ही खेल आयोजन भी किए जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने की आवश्यकता है, इसमें मास्क पहनना, शारीरिक दूरी बनाकर रखना शामिल है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement