Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सचिन से पहले भी था सीमा हैदर का बॉयफ्रेंड, पाकिस्तान वापसी पर हुआ बड़ा खुलासा

Seema Haider Ex Boyfriend: पाकिस्तान के एक शख्स ने दावा किया है कि वह सीमा हैदर का एक्स बॉयफ्रेंड हैं. उसने इसके साथ ही सीमा के भारत आने के मकसद का भी खुलासा किया है.

सचिन से पहले भी था सीमा हैदर का बॉयफ्रेंड, पाकिस्तान वापसी पर हुआ बड़ा खुलासा

Seema Haider 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रेटर नोएडा के सचिन के प्यार में पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर को पिछले दिनों जमानत मिल गई थी और वो सचिन के साथ शादी करके रह रही हैं. इस बीच लगातार पाकिस्तान से सीमा की वापसी को लेकर दावे किए जा रहे हैं. साथ ही धमकी भी दी गई थी कि अगर वो नहीं आई तो बलूच डाकू हिंदुओं के खिलाफ अत्याचार करेंगे. इस बीच अब एक पाकिस्तानी शख्स ने यूट्यूब पर दावा किया है कि वह सीमा हैदर का एक्स बॉयफ्रेंड हैं और उसने सीमा के मकसद को लेकर खुलासा किया है. 

पाकिस्तान के इस शख्स ने दावा किया है कि सीमा हैदर सचिन से प्यार नहीं करती है, बल्कि एक खास मकसद से दुबई से नेपाल और नेपाल के रास्ते बाहर गई है. शखस् का दावा है कि सचिन की तरह ही पबजी के जरिए सीमा से मिला था और एक दूसरे को जानते थे. उसने कहा है कि दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि दोनों की कुछ समस्याएं थीं. 

यह भी पढ़ें- भड़की भाजपा का बिहार विधानसभा में बवाल, कुर्सी उठाकर स्पीकर तक पहुंचे MLA

पुराना बॉयफ्रेड कर रहा है ये दावे

YouTube पर इस पाकिस्तानी युवक ने कहा है कि सीमा का पाकिस्तान से इंडिया जाने का एक खास मकसद है और वो अपना मोटिव पूरा होने के बाद फिर पाकिस्तान आ जाएगी. शख्स का कहना है कि सीमा हैदर क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है और भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के मैच देखना चाहती है और इसीलिए सचिन से प्यार के बहाने भारत आई है और विश्व कप खत्म होने के बाद वापस भारत लौट आएगी. शख्स का कहना है कि सीमा वापस आकर फिर से पति गुलाम हैदर के साथ   रहने लगेगी.

यह भी पढ़ें- बाढ़ के चलते ग्रेटर नोएडा में स्कूल बंद, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटा प्रशासन

बता दें कि सीमा हैदर के भारत आने के बाद से ही उसके खिलाफ जहां भारतीय जांच एजेंसियां हर एक एंगल से जांच कर रही हैं, तो वहीं सीमा को लेकर पाकिस्तान के कुछ लोगों में गुस्सा भी है. पाकिस्तान से धमकियां यह भी आई हैं कि अगर सीमा वापस पाकिस्तान नहीं गई, तो भारत में 26/11 जैसे हमले होंगे. इसके अलावा सीमा को बलूच डाकुओं ने भी धमकी दी है कि अगर वह नहीं आई तो वे पाकिस्तान में हिंदुओं के मंदिरों पर हमला बोल देंगे. 

यह भी पढ़ें- Chandrayaan-3 Live: चंद्रयान की लॉन्चिंग देखने पहुंचे स्टूडेंट्स, PM Modi ने दी शुभकामनाएं

जासूसी एंगल से भी हो रही है जांच

गौरतलब है कि सीमा को लेकर भारत में भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वह कैसे सारी सुरक्षा की धज्जियां उड़ाती हुई आसानी से ग्रेटर नोएडा कैसे पहुंच गईं. उसने पहले यह भी कहा था कि उसका भाई सेना में नहीं है, लेकिन पाकिस्तान से उसकी बहन ने अपने एक भाई के पाक सेना में होने की बात सही बताई है, जिसके चलते भारतीय सुरक्षा एजेंसियां सीमा के खिलाफ जासूसी के एंगल से भी जांच कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement