Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: बहन को छेड़ने वाले को टोका, नाराज मनचले ने जिंदा जला दिया ट्यूशन पढ़ने जा रहा कक्षा 10 का छात्र

Horrific Incident: छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस अब तक हमलावरों की पहचान नहीं कर सकी है.

Shocking News: बहन को छेड़ने वाले को टोका, नाराज मनचले ने जिंदा जला दिया ट्यूशन पढ़ने जा रहा कक्षा 10 का छात्र

RJD Leader murder in hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Andhra Pradesh News- आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. कुछ अज्ञात लोगों ने कक्षा-10 के एक छात्र को सरेआम तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया है. शुक्रवार सुबह हुई इस घटना में छात्र की मौत हो गई है. मरने से पहले उसने एक व्यक्ति का नाम पुलिस को बताया है. हत्या के कारण के तौर पर मृत छात्र की बहन से छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि मृत छात्र का कुछ दिन पहले अपनी बहन से छेड़छाड़ करने वाले युवक के साथ झगड़ा हो गया था. हालांकि पुलिस ने जांच के बाद ही हत्या का पुष्ट कारण सामने आने की बात कही है.

ट्यूशन पढ़ने जा रहा था छात्र

बापटला जिले के चेरूकुपल्ली ब्लॉक के गांव राजवोलू गांव में शुक्रवार सुबह 15 वर्षीय यू. अमरनाथ ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों ने रेदलापालेम के करीब उसकी साइकिल को रोक लिया. इसके बाद उसके सिर पर तेल उड़ेलकर उन्होंने आग लगा दी. अमरनाथ की चीख सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए. लोग उसे उठाकर गुंटूर के गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

मरने से पहले बताया पुलिस को एक नाम

मरने से पहले अमरनाथ ने पुलिस को बयान दिया, जिसमें उसने कहा कि वेंकटेश्वर रेड्डी व कुछ अन्य लोगों ने उसे जिंदा जलाया है. उधर, अमरनाथ के दादा रेद्दिया ने कहा, अमरनाथ की बहन को परेशान करने वाला लड़का उसकी हत्या के लिए जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि अमरनाथ ने अपनी बहन के कॉलेज के इर्द-गिर्द घूमने वाले उस लड़के को पकड़कर डांटा था, जिसके बाद दोनों की लड़ाई हो गई थी. पुलिस ने कहा है कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है. हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement