Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir: शोपियां में कार धमाके में घायल हुए सैनिक की मौत, टिहरी गढ़वाल का रहने वाला था जवान

शोपियां में हुए इस धमाके में गंभीर रूप से घायल सेना के जाव को उधमपुर के कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी आज मौत हो गई.

Kashmir: शोपियां में कार धमाके में घायल हुए सैनिक की मौत, टिहरी गढ़वाल का रहने वाला था जवान

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां जिले में एक निजी कार में हुए धमाके की चपेट में आकर घायल हुए सेना के जवान की शुक्रवार को उधमपुर के सैन्य अस्पताल में मौत हो गई. इस धामके में तीन और जवान घायल हुए थे.

एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि शोपियां में हुए धमाके में गंभीर रूप से घायल नायक परवीन को उधमपुर के कमांड अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था, जहां उनकी मौत हो गई. परवीन उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल क्षेत्र के रहने वाले थे. वह अपने पीछे पत्नी और छह साल के बेटे को छोड़ गए हैं. प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार को उधमपुर में पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद जवान के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- Delhi Metro: DMRC ने बदला मेट्रो का टाइम, जानिए क्या है इस बड़े ऐलान की वजह

कश्मीर में कल हुई थी 2 टारगेट किलिंग
बता दें कि गुरुवार को दो अलग-अलग घटनाओं में कश्मीर में एक बैंककर्मी एवं ईंट भट्टा मजदूर की हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य मजदूर को घायल कर दिया गया. एक मई के बाद से कश्मीर में बैंककर्मी की हत्या नौंवी और श्रमिक की हत्या दसवीं चुनिंदा ढंग से की गई हत्या थी. इससे पहले मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने जम्मू क्षेत्र के सांबा जिले की एक अध्यापिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें- EPFO Interest Rate: पीएफ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, निवेशकों को मिलेगा ज्यादा ब्याज!

गृहमंत्री अमित शाह ने की बैठक
बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में शुक्रवार को बैठक हुई. इस बैठक में केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला, खुफिया ब्यूरो के प्रमुख अरविंद कुमार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक कुलदीप सिंह, सीमा सुरक्षा बल के प्रमुख पंकज सिंह, जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह सहित प्रमुख अधिकारियों ने भाग लिया. इससे पहले शाह ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, रॉ सचिव सामंत गोयल और जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह के साथ अनौपचारिक बैठक की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement