Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Murder: सुधीर सांगवान के घर पहुंची गोवा पुलिस, आरोपी के पिता बोले- मुझे नहीं कोई जानकारी

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने कहा कि गोवा पुलिस इस मामले में सही जांच नहीं कर रही है. इसलिए हम सीबीआई जांच को लेकर गोवा हाईकोर्ट का रुख करेंगे.

Sonali Phogat Murder: सुधीर सांगवान के घर पहुंची गोवा पुलिस, आरोपी के पिता बोले- मुझे नहीं कोई जानकारी

आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट की हत्या की बात कबूली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत (Sonali Phogat Death Case) की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. इस मामले में गोवा पुलिस जांच कर रही है. लेकिन परिजन गोवा पुलिस की जांच से सुंतष्ट नहीं हैं. वह सीबीआई से इस मामले की जांच कराने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सीबीआई जांच के लिए गोवा हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे. इसके अलावा उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी पत्र लिखा है.

इस बीच गोवा पुलिस इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए और मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर पहुंची है. पुलिस ने यहां सांगवान के परिवार से पूछताछ की. वहीं, आरोपी के पिता ने कहा कि उन्होंने कई साल पहले सुधीर से रिश्ता तोड़ लिया था. वह क्या करता था और कहां रहता था उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

गोवा पुलिस पर राजनीतिक दवाब
सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने कहा कि गोवा पुलिस इस मामले में सही जांच नहीं कर रही है. मुझे लगता है कि इसके पीछे राजनीतिक प्रभाव भी है. इसलिए हम सीबीआई जांच को लेकर गोवा हाईकोर्ट का रुख करेंगे. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस यूयू ललित को सीबीआई जांच के लिए पत्र लिखा है. अगर सुप्रीम कोर्ट से जवाब से संतुष्ट नहीं होते तो शुक्रवार तक गोवा हाईकोर्ट में रिट याचिका दायर करेंगे.

परिवार ने खट्टर से की मुलाकात
इससे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी कहा था कि उन्होंने गोवा सरकार को पत्र लिखा है और सीबीआई जांच की सिफारिश करने का आग्रह किया है. विज ने कहा था कि सोनाली के परिवार ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है और सीबीआई जांच की मांग रखी है.

ये भी पढ़ें- खुल गया Sonali Phogat की हत्या का राज! सुधीर सांगवान ने कबूली साजिश की बात

सुधीर सांगवान ने कबूली साजिश की बात
इससे पहले गोवा पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया था कि आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की साजिश की बात कबूल ली है. सांगवान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि शूट की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना साजिश का हिस्सा था. असल में ऐसा कोई शूट नहीं था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इस साजिश को काफी वक्त से प्लान कर रहा था. गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, कस्टडी में हुई पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने यह भी खुलासा किया कि उसे सोनाली फोगाट के लॉकर का पासवर्ड पता था. उसने गोवा पुलिस को दो लॉकर के पासवर्ड भी बताए हैं. इसमें एक पासवर्ड 3 डिजिट और दूसरे का छह डिजिट का था. हालांकि ये लॉकर खुले नहीं हैं जिसके बाद पुलिस ने उनको सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें- टिकटॉक स्टार को हत्या से पहले बुरी तरह पीटा, जानिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement