Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence: दिल्ली पुलिस के हाथ लगा सोनू चिकना, गोली चलाता वीडियो में दिखा

Jahangirpuri Violence के बाद से ही सोनू चिकना अपने घर से गायब था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Jahangirpuri Violence: दिल्ली पुलिस के हाथ लगा सोनू चिकना, गोली चलाता वीडियो में दिखा

Sonu Chikna arrested

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जहांगीरपुरी में हुई हिंसा (Jahangirpuri Violence) के मामले में दिल्ली पुलिस ने अब सोनू चिकना को गिरफ्तार कर लिया है. सोनू चिकना दो दिन से घर से गायब था. जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद वायरल हुई एक वीडियो में सोनू चिकना गोली चलाता दिखाई दे रहा है. हिंसा वाली शाम से ही सोनू चिकना घर से गायब था.

जहांगीरपुरी में स्थिति तनावपूर्ण, अधिकतर दुकानें बंद
जहांगीरपुरी इलाके में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के अवसर पर शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसक झड़पों के बाद से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है और सड़कों पर कभी-कभार कुछ स्थानीय लोग ही नजर आते हैं. पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और लोगों को अन्य वैकल्पिक मार्ग अपनाने के लिए कहा गया है.

इससे पहले दिन में दिल्ली पुलिस की जांच टीम जहांगीरपुरी में हिंसा के दौरान गोली चलाने वाले एक व्यक्ति के घर गई थी, जो "मामूली" हमले की चपेट में आ गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि पथराव में अपराध शाखा के एक अधिकारी को चोटें आईं. पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि उत्तर पश्चिमी जिला पुलिस की एक टीम संदिग्ध के घर सीडी पार्क रोड में उसके परिवार के सदस्यों की तलाशी और जांच के लिए गई थी.

उन्होंने कहा, "उनके परिवार के सदस्यों ने पुलिस की टीम पर दो पत्थर मारे. कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. अब स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है."

इस बीच, अपराध शाखा के अधिकारी घटना के संबंध में दुकानों से CCTV कैमरों के फुटेज एकत्र करते देखे गए. सी ब्लॉक में एक दुकान की मालिक रोशन को पुलिस ने दुकान खोलने के लिए बुलाया ताकि CCTV फुटेज लिया जा सके. रोशन की दुकान मस्जिद से थोड़ी दूरी पर स्थित है. 

पढ़ें- Jahangirpuri Violence: वीएचपी और बजरंग दल पर केस दर्ज, एक कार्यकर्ता गिरफ्तार

पुलिस के आने का इंतजार करते हुए दो बच्चों की मां 50 वर्षीय रोशन ने PTI कहा, "हम डरे हुए हैं. आगे क्या होगा. घटना के बाद हमने अपनी दुकान बंद कर दी. हम पास में ही रहते हैं. हमें पुलिस ने दुकान खोलने के लिए बुलाया ताकि सीसीटीवी फुटेज लिया जा सके."

पढ़ें- सभी हिंदू महिलाएं चार-चार बच्चे पैदा करें, दो राष्ट्र को दें: साध्वी ऋतंभरा

पुलिस ने अवरोधकों के पास तंबू लगा दिया है. हालांकि, मस्जिद से करीब 200 मीटर दूर जी ब्लॉक में कुछ दुकानें खुली देखी गईं. शनिवार को जी ब्लॉक में भी विरोध प्रदर्शन की खबरें आई थीं. पालतू जानवरों के लिए जरूरत का सामान बेचने वाले राजेश मिश्रा ने कहा, "पुलिस ने हमें दुकानें खोलने से नहीं रोका है. लोग डरे हुए हैं इसलिए उन्होंने दुकानें बंद कर रखी हैं."

पढ़ें- जहांगीरपुरी में फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों पर फेंके पत्थर

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता की और बताया कि जहांगीरपुरी हिंसा के सिलसिले में अब तक दोनों समुदायों के 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि इसमें शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वे किसी भी वर्ग, पंथ या धर्म के हों. उन्होंने कहा कि कुछ लोग स्थिति को तनावपूर्ण बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने सभी लोगों से इन पर ध्यान नहीं देने की अपील की.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement