Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manish Kashyap के सपोर्ट में सोनू सूद का ट्वीट, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Youtuber Manish Kashyap: मनीष कश्यप के खिलाफ बिहार और तमिलनाडु पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है और उन पर NSA तक लगाया गया है.

Manish Kashyap के सपोर्ट में सोनू सूद का ट्वीट, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

Sonu Sood support Manish Kashyap

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु में बिहार के नागरिकों के साथ कथित मारपीट और बदसलूकी को लेकर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलनाडु पुलिस ने रासुका लगाया है. बिहार पुलिस भी उनके खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. इस मामले में अब बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने मनीष कश्यप का साथ दिया है. उन्होंने कहा कि मनीष ने हमेशा ही बिहारी लोगों के भले के लिए ही आवाज उठाई है. सोनू को अपने इस ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

मनीष कश्यप के समर्थन में ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, "जितना भी मैं मनीष कश्यप को जानता हूँ उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज़ उठाई है. हो सकता है उस से कुछ गलती भी हुई हो. पर यह बात मैं यक़ीन से कह सकता हूँ कि वो देशहित के लिये ही लड़ा है. न्याय और कानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं. जो भी होगा सही ही होगा."

बढ़ती गर्मी के बीच कई राज्यों में जोरदार बारिश के आसार, जानिए दिल्ली का मौसम कैसा रहेगा  

सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

हालांकि सोनू सूद ने न्यायपालिका और कानून पर अपना विश्वास भी जताया है लेकिन उन्हें अब मनीष कश्यप के समर्थन में यह ट्वीट करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ यूजर्स ने तो यह भी दावा किया है कि सोनू अपना यह ट्वीट मजबूरी में डिलीट करेंगे. 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मनीष कश्यप की क्लास भी लगाई है और यह तक दावा किया है कि वह इस केस के बारे में ज्यादा कुछ जानते ही नहीं हैं. 

आज दिल्ली से अजमेर के लिए चालू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए अब तक किन रूट पर हो चुकी है शुरुआत

क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि तमिलनाडु के नाम पर वायरल एक फर्जी वीडियो वायरल हुआ और इसमें बिहारी नागरिकों को मारने का दावा किया गया. इसको लेकर मनीष कश्यप ने वीडियो बनाए थे जिसको लेकर उन पर कार्रवाई की गई है. उन पर NSA तक लगाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement