Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 साल बाद Sourav Ganguly फिर करेंगे किक्रेट मैदान पर वापसी, Gym में बहा रहे हैं पसीना

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में चैरिटी के लिए एक खास क्रिकेट मैच खेलते नजर आएंगे.

10 साल बाद Sourav Ganguly फिर करेंगे किक्रेट मैदान पर वापसी, Gym में बहा रहे हैं पसीना

जिम में एक्सरसाइज करते हुए सौरव गांगुली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. दादा करीब 10 साल बाद मैदान पर शॉट्स लगाते नजर आएंगे. दरअसल, सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में चैरिटी के लिए एक खास क्रिकेट मैच खेलने जा रहे हैं. इस मैच के लिए दादा कई घंटे जिम में कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं.

सौरव गांगुली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर खुद जानकारी दी कि वो लीजेंड्स लीक क्रिकेट में खेलते नजर आएंगे. इन तस्वीरों में गांगुली जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. गांगुली ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर चैरिटी फंड जुटाने के लिए वो किक्रेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं, जिसके लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहे हैं और जल्द ही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए दिखेंगे.'

भारत में होगा LLC का आगामी सीजन
बता दें कि हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) ने आगामी सीजन को भारत में कराने की घोषणा की थी. एलएलसी के सीईओ और सह संस्थापक रहम रहेजा ने कहा, 'हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं. एक बार के लीजेंड, हमेशा एक लीजेंड, दादा हमेशा क्रिकेट के लिए होते हैं. वह एक चैरिटी के लिए मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए आनंद भरा होगा. हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं.'

रेप को आरोपी को 4 दिन में सजा-ए-मौत, जज के इस फटाफट फैसले से SC भी अचंभित, भेजा नोटिस

2012 में IPL में आखिरी बार खेले थे दादा
सौरव गांगुली ने आखिरी मैच साल 2012 में आईपीएल (IPL) में पुणे वॉरियर्स के लिए खेला था. हालांकि, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दादा ने 2009 में ही संन्यास ले लिया था. गांगुली 5 साल तक टीम इंडिया के कप्तान रहे थे. 2003 के वर्ल्ड कप में दादा के ही नेतृत्व में टीम इंडिया फाइनल में पहुंची थी. सौरव गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे मैचों में कुल 18,575 रन बनाए हैं. उनकी कप्तानी में 195 मैचों में से 97 मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की. गांगुली ने 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था और पहले ही मैच में लॉर्डस में शतक जड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement