Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गोरखपुर में चलेगा मेरा Bulldozer' सपा चीफ Akhilesh Yadav की धमकी पर Yogi Adityanath बोले- जिगरा चाहिए

Bulldozer Action in UP: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के घरों को सरकार बुलडोजर से जमींदोज करा रही है. इस पर सुप्रीम कोर्ट के कमेंट के बाद अखिलेश यादव बोले तो योगी आदित्यनाथ का भी जवाब आ गया है.

Latest News
'गोरखपुर में चलेगा मेरा Bulldozer' सपा चीफ Akhilesh Yadav की धमकी पर Yogi Adityanath बोले- जिगरा चाहिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bulldozer Action in UP: उत्तर प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ हो रहे बुलडोजर एक्शन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव के बीच ठन गई है. सुप्रीम कोर्ट की तरफ से बुलडोजर एक्शन पर सख्त कमेंट करने के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के लिए अपरोक्ष धमकी जैसा माना जा रहा है. अखिलेश ने कहा कि साल 2027 में सपा की सरकार बनने पर प्रदेश के सभी बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा. बता दें कि गोरखपुर योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली है, जहां वे गोरक्षधाम के मुखिया भी हैं. इसी कारण अखिलेश के कमेंट को योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी जैसा माना जा रहा है. इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा,'टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं. बुलडोजर चलाने के लिए जिगरा चाहिए. अपराधियों के सामने नाक रगड़ने वाले क्या बुलडोजर चलाएंगे.'

अखिलेश यादव ने लगाया था निर्दोष लोगों पर एक्शन का आरोप

अखिलेश यादव ने गोरखपुर में पार्टी संगठन के कामकाज की समीक्षा के दौरान बुलडोजर एक्शन पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा,'भाजपा सरकार में निर्दोष लोग सताए जा रहे हैं. किसान परेशान है. नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है. समाज का हर वर्ग परेशान, बदहाल है. 2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा.' अखिलेश यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब उनके कुछ करीबी सपा नेताओं पर रेप के आरोप लगने के बाद उनके घर और ठिकानों को योगी सरकार ने बुलडोजर से नेस्तनाबूद करा दिया है. इन कार्रवाइयों को लेकर ही अखिलेश ने कड़ी नाराजगी जताई है और निर्दोष लोगों को फंसाने का आरोप योगी सरकार पर लगाया है.

योगी आदित्यनाथ बोले- बुलडोजर हर कोई नहीं चला सकता

सीएम योगी ने अखिलेश यादव के धमकी भरे अंदाज पर जवाबी तंज कसा है. मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से चयनित 1,334 अवर अभियंता, संगणक व फोरमैन को नियुक्ति-पत्र वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में योगी ने कहा,'बुलडोजर हर कोई नहीं चला सकता. बुलडोजर पर सबका हाथ सेट नहीं होता. सुल्तान बनने का सपना देख रहे टीपू ने मौका मिलते ही प्रदेश में जाति से जाति और धर्म से धर्म को लड़ाया है. बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत और जिगरा चाहिए. अपराधियों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग उनके ऊपर क्या बुलडोजर चलाएंगे. 

अयोध्या और कन्नौज में बुलडोजर एक्शन से खफा हैं अखिलेश

अखिलेश यादव अयोध्या और कन्नौज में हाल ही में सपा नेताओं के खिलाफ बुलडोजर एक्शन से खफा है. दरअसल अयोध्या में सपा नेता मोईद खान और उसकी बेकरी के कर्मचारी राजू पर एक नाबालिग लड़की से रेप करने और वीडियो बनाने का आरोप है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद DNA टेस्ट में भी उनके बार-बार रेप की पुष्टि हो गई है. इसके बाद कन्नौज में भी पूर्व ब्लॉक प्रमुख व सपा नेता नवाब सिंह यादव पर नाबालिग बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है. इस मामले में भी DNA टेस्ट में रेप की पुष्टि हो गई है. इन दोनों ही जगह प्रशासन ने आरोपियों के अवैध कब्जों को बुलडोजर बुलाकर नेस्तनाबूद करा दिया है. इसके चलते अखिलेश यादव भड़के हुए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement