Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh: School में चली गोली, मचा हड़कंप, एक छात्र घायल

Student Shot in Aligarh School: अलीगढ़ के एक स्कूल में गोली चलने से हड़कंप मच गया है.गोली चलाने वाला स्कूल का ही एक छात्र है.

Latest News
Uttar Pradesh: School में चली गोली, मचा हड़कंप, एक छात्र घायल

Student Shot in Aligarh School

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सरकार का कंट्रोल नजर नहीं आ रहा है. हर दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने से चौंका देने वाले मामले सामने आए रहे हैं. अब अलीगढ़ के एक स्कूल में गुरुवार को गोली चलने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिसने गोली चलाई है वह 12वीं कक्षा का स्टूडेंट है जबकि जिसे गोली लगी है वह दसवीं का स्टूडेंट हैं.

क्या है मामला?
गुरुवार को अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के अंतर्गत आने वाले खैर-सोमना रोड पर स्थित गुरुकुल स्कूल में गोली चलने से हड़कंप मच गया. इस स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट ने स्कूल के ही एक 16 साल के छात्र को कैंपस में गोरी मार दी. गोली मारने के बाद छात्र फरार हो गया. घायल छात्रों को पुलिस ने आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया है.

मामूली कहासुनी पर शुरू हुआ विवाद
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुकुल स्कूल की कक्षा 12 में पढ़ने वाले कपिल का कक्षा 10 के लवी से किसी बात पर विवाद हो गया. इसी दौरान कपिल ने लवी को गोली मार दी. दोनों के बीच क्या पहले भी कोई विवाद हुआ था इसपर स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. गुरुवार को हुए विवाद के दौरान ही कपिल ने लवी को गोली मार दी.

पढ़ें- National Anthem in Madarsa: मदरसों में अनिवार्य किया गया राष्ट्रगान, योगी सरकार का ऐलान

गोली चलने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया और भगदड़ का माहौल बन गया. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और आनन-फानन में घायल छात्र को मलखान सिंह हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां छात्र की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है.

पढ़ें- Gyanvapi Survey Case: ज्ञानवापी मस्जिद पर बड़ा फैसला, कोर्ट कमिश्नर बदलने की मांग खारिज

घटना की सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष के अलावा क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंच गई हैं. स्कूल कैंपस में घटना होने के बाद पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाश रही है. घायल छात्र लवी ने पुलिस को बताया है कि कैंपस में वो कुछ छात्रों के साथ खड़े होकर बात कर रहा था, इसी दौरान कपिल आया और उसने गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी छात्र की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement