Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुणे एयरपोर्ट पर फटा Sukhoi-30 MKI का टायर, IAF ने जारी किया बयान

पुणे एयरपोर्ट पर सुखोई लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है हालांकि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

पुणे एयरपोर्ट पर फटा Sukhoi-30 MKI का टायर, IAF ने जारी किया बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पुणे से वायुसेना के तेज तर्रार सुखोई विमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने हैं जिसमें वायुसेना ने बताया है कि पुणे एयरपोर्ट (Pune Airport) के रनवे पर सुखोई-30 एमकेआई (Sukhoi-30 MKI) विमान लैंडिंग के दौरान टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हालांकि भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) ने जानकारी दी है कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है जो कि एक अच्छी खबर है.

IAF  ने दी जानकारी

दरअसल भारतीय वायुसेना ने इस हादसे की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है और इस ट्वीट में आईएएफ ने कहा, "पुणे हवाईअड्डे पर लैंडिंग के समय सुखोई-30 एमकेआई लड़ाकू विमान का टायर फट गया जिससे रनवे पर जाम लग गया. वायुसेना के जवानों ने रनवे को साफ किया है. वहीं आवश्यक जांच के बाद रनवे को उड़ान संचालन के लिए खोल दिया गया है."

 

पत्रकार Rana Ayyub को लंदन जाने से रोका गया, 1अप्रैल को ईडी करेगी पूछताछ 

आपको बता दें कि सुखोई 30 एमकेआई भारतीय वायुसेना का अग्रिम मोर्चे का दमदार लड़ाकू विमान है. यह बहु-उपयोगी लड़ाकू विमान रूस के सैन्य विमान निर्माता सुखोई तथा भारत के हिन्दुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के सहयोग से बना है. फिलहाल भारत में ही इसका पूर्ण रूप से निर्माण होता है और यह कई देशों को बेचा भी भी गया है. 

काम की बात: 1 अप्रैल से बदल जाएंगे Cryptocurrency में निवेश के नियम, मुनाफे पर देना होगा भारी Tax

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement