Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twin Tower वाली जगह हो गई खाली, अब नया झगड़ा शुरू, जानिए क्या है मामला

Twin Tower गिरने के बाद अब उस जगह की पहली तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन अब इस खाली जगह को लेकर नया विवाद हो गया है.

Twin Tower वाली जगह हो गई खाली, अब नया झगड़ा शुरू, जानिए क्या है मामला

Noida Twin Tower

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा में सुपरटेक के दो ट्विन टावर को नियमों की धज्जियां उड़ा कर बनाया गया था और इसके चलते ही इसे गिरा दिया गया था. अब उस जगह से सारा मलबा खाली हो चुका है. यह अब तक की पहली घटना थी कि इतने विशाल टावरों को ध्वस्त किया गया था. इससे करीब 80 हजार टन इक्टठा हो गया था जिसे हटा दिया गया है. इस जगह पर अब सड़क बनाने का काम शुरू हो गया है जिसको लेकर एक नया विवाद सामने आ गया है.

ट्विन टावर की जमीन खाली होने पर वहां 150 मीटर की सड़क बनाई जा रही है. इसके जरिए वाहनों की पार्किंग की जा सकेगी. वहीं इस मामले में खाली जमीन को लेकर विवाद हो रहा है. खाली जमीन पर बिल्डर और  RWA के बीच विवाद है. नोएडा प्राधिकरण अधिकारी भी माथा पच्ची कर रहे हैं. RWA इस खाली जमीन पर बच्चों के खेलने के लिए मैदान मंदिर बनाना चाहता है. इसके अलावा बिल्डर फ्लैट बनाना चाहते हैं.

लड़कर मायके गई वाइफ ने वापस मांगे अपने गिफ्ट, पति ने भेज दिए लव डेट्स पर हुए खर्च के बिल

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 28 अगस्त 2022 सुपरटेक के ट्विन टावर्स को विस्फोटकों से गिरा दिया गया था जिसके बाद उसका 80 हजार टन मलबा निकालने में महीनों लग गए थे.

चलती बाइक पर खड़े होकर खाया गुटखा और करने लगा स्टंट, वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ्तार

अब यह जगह खाली हो गई है. इसके बाद अब यहां खेलने के लिए मैदान से लेकर मंदिर और फ्लैट बनाने को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement