Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Temjen Imna Along Dance: 'बाबूराव नहीं ये तेमजेन इम्ना का स्टाइल है' नागालैंड के मंत्री ने किया गजब का डांस, देखें वायरल वीडियो

Temjen Imna Along का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वह नागालैंड का पारंपरिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

Temjen Imna Along Dance: 'बाबूराव नहीं ये तेमजेन इम्ना का स्टाइल है' नागालैंड के मंत्री ने किया गजब का डांस, देखें वायरल वीडियो

Temjen Imna Along Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में नागालैंड में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं. इसमें एनडीए गठबंधन (NDA Alliance) की सरकार बनी है. इसमें बीजेपी के कोटे से प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) भी मंत्री बने हैं. तेमजेन नागालैंड के साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर भी पॉपुलर हो गए हैं. तेमजेन अपने दिलचस्प ट्वीट्स और हिंदी के चलते इतने वायरल रहते हैं कि उनकी तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी कर चुके हैं. अब उनका एक नया ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह नागालैंड का पारंपरिक डांस (Nagaland Folk Dance) करते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं. मंत्री नगालैंड के लोक नृत्य कर रहे डांसर्स के साथ थिरकते दिखते हैं. तेमजेन ने इस दौरान बीजेपी नेता और बॉलीवुड एक्टर का खास डॉयलॉग कैप्शन में लिखकर मजेदार ट्वीट किया है.

Temjen Imna Along ने किया मजेदार डांस

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "ये बाबूराव का नहीं तेम्जेन का स्टाइल है. नागालैंड में कुछ कुछ नहीं, बहुत कुछ होता है. आओ कभी नागालैंड पे." तेमजेन द्वारा शेर किए गए वीडियो में आप दिख रहा है कि वह कई नृतकियों नागालैंड की पारंपरिक वेशभूषा में लोक नृत्य करते हुए देखाई दे रही हैं और इस दौरान ही मंत्री भी उनके साथ पारंपरिक डांस में शामिल हो जाते हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

गौरतलब है कि यह वीडियो Twitter पर तेजी से वायरल हो रहा है और तेमजेन इम्ना अलॉन्ग द्वारा शेयर किए जाने से लेकर अब तक इस वीडियो को करीब 86 लाख लोग देख चुके हैं. इसे 797 बार रीट्वीट और 10 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement