Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP के अलीराजपुर में बीच सड़क यौन उत्पीड़न मामले में तीन गिरफ्तार, Video वायरल करने वाले गिरफ्त में 

पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है. 

Latest News
MP के अलीराजपुर में बीच सड़क यौन उत्पीड़न मामले में तीन गिरफ्तार, Video वायरल करने वाले गिरफ्त में 

Alirajpur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में महिलाओं से यौन उत्पीड़न की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां आदिवासी लोगों द्वारा मनाए जाने वाले भगोरिया उत्सव के दौरान कई पुरुषों ने महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आदिवासी समाज में आक्रोश फैल गया. हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है. 

सार्वजनिक रूप से महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में रविवार को तीन आदिवासी पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य को इस घटना का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिलाओं से दुर्व्यवहार करने और अन्य आरोपियों को उकसाने वाले तीन से चार और लोगों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं.  

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में प्लेटफॉर्म पर गिरा यात्री, RPF Constable ने बचाई जान, देखें Video

वीडियो बनाने वाले गिरफ्त में 
अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने पीटीआई को बताया, हमने वीडियो बनाने वाले और इसे वायरल करने वाले एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इसके अलावा, हमने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्हें महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी और हिरासत में लिए गए लोग आदिवासी हैं. 

वीडियो में कुछ पुरुषों को दिखाया गया है जो भीड़-भाड़ वाली सड़क पर चल रही कुछ महिलाओं को धक्का दे रहे थे और गले लगा रहे थे वे अन्य पुरुषों के चिल्लाने के बीच उन्हें जबरन चूमने की कोशिश कर रहे थे. 

भीड़ पर गाड़ी चढ़ाने वाले BJD MLA की बढ़ी मुश्किलें 

इन धाराओं में मामला दर्ज 
सिंह ने कहा कि तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल), 345-ए (यौन उत्पीड़न) और 34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए आपराधिक कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि किसी भी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. सिंह का कहना है कि हमने वायरल हुए वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है. 

MP: चायवाले के खाते में आए 5 करोड़ रुपये, हवाला रैकेट में फंसा शख्स

घटना दो दिन पहले भोपाल से करीब 392 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले के वालपुर इलाके की है. अलीराजपुर के कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि यह वीडियो शुक्रवार को शूट किया गया था. घटना के वक्त लोग आदिवासी उत्सव 'भगोरिया' में हिस्सा लेने वालपुर जा रहे थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement