Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi के ऑफिस का Twitter अकाउंट हुआ हैक, डीपी बदल किए एक के बाद एक कई ट्वीट

CM Yogi Adityanath के ऑफिस का ट्विटर हैंडल आधाी रात को हैकर्स ने हैक कर लिया. इस अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए गए हैं. 

CM Yogi के ऑफिस का Twitter अकाउंट हुआ हैक, डीपी बदल किए एक के बाद एक कई ट्वीट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के कार्यालय का ऑफिशियल ट्विटर (Twitter) हैंडल देर रात हैक हो गया. हैकर्स ने ट्विटर हैंडल को हैक करने के बाद उसकी डीपी बदल दी. इसके बाद अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए. हैकर्स ने ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल फोटो और बायो को भी बदल दिया. 

यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली में गर्मी ने तोड़ा 72 सालों का रिकॉर्ड, जानें कब मिलेगी लू से राहत

बदल दिया प्रोफाइल
हैकर ने इस अकाउंट में बायो की जगह @BoredApeYC @YugaLabs लिख दिया. इसके बाद एक ट्वीट किया गया जिसे  पिन टू टॉप यानी सबसे ऊपर कर दिया. हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद ट्विटर हैंडल आंशिक रूप से बहाल कर दिया गया है.  

यह भी पढ़ेंः Booster Dose में ले सकते हैं कौन-कौन सी वैक्सीन? जानिए पूरी डिटेल

लोगों ने की पुलिस से शिकायत
सीएम योगी के कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हैक होने के जानकारी जैसे ही लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को टैग कर दी. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद अकाउंट फिर बहला हो गया है. यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी बड़े नेता का अकाउंट हैक हुआ हो. इससे पहले पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है.  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement